ads

जब हेमा मालिनी के कारण राजकुमार ने लगाई मिथुन चक्रवर्ती को डांट

मुंबई। बॉलीवुड में रिश्ते कब बन जाएं और कब बिगड़ जाएं, कहा नहीं जा सकता है। फिल्मों, रोल, प्रमोशन, सिफारिश से लेकर कई चीजों पर यहां रिश्ते बनते बिगड़ते आए हैं। ऐसा ही एक किस्सा हेमा मालिनी और मिथुन चक्रवर्ती को लेकर सुर्खियों में रहा। एक मूवी में सीन काटने को लेकर हेमा और मिथुन में अनबन हो गई और बात राजकुमार तक पहुंच गई। आइए जानते हैं पूरा किस्सा—

मिथुन ने हेमा के सीन छोटे करने को कहा
बात 1988 की है जब, राजकुमार, हेमा मालिनी और मिथुन चक्रवर्ती फिल्म 'गलियों का बादशाह' में साथ काम कर रहे थे। उस समय अगर क्रम से देखें तो सबसे ज्यादा स्टारडम राजकुमार, मिथुन और फिर हेमा का था। इसी के चलते मिथुन ने निर्देशक से हेमा के सीन छोटे कर देने के लिए कहा, जिससे उनको ज्यादा स्क्रीनस्पेश मिल जाए। किसी तरह से यह बात हेमा मालिनी को पता चल गई।

यह भी पढ़ें : हेमा मालिनी ने कर दी थी शाहरुख खान और गौरी खान की सुहागरात बर्बाद

हेमा ने की राजकुमार से शिकायत
इस बात से नाराज हेमा मालिनी सीधे निर्देशक के पास गईं और उन्हें इस बारे में अपनी शिकायत की। एक्ट्रेस का कहना था कि जब ये सीन काटने ही थे, तो इनकी शूटिंग में समय क्यों बर्बाद किया गया। इस पर निर्देशक ने कहा कि केवल वही सीन हटाए जा रहे हैं, जिनकी जरूरत नहीं है। निर्देशक के इस जवाब से हेमा को संतुष्टि नहीं हुई और वे राजकुमार के पास चलीं गई। उन्होंने राजकुमार को पूरी बात बताई। उस जमाने में राजकुमार की गिनती दिग्गज सितारों में होती थी। दूसरी तरफ राजकुमार भी हेमा को उनके 'ड्रीम गर्ल' वाले किरदार के लिए पसंद करते थे।

यह भी पढ़ें : जब हेमा मालिनी को फिरोज खान ने कहा 'बेबी', एक्ट्रेस से ज्यादा उनकी मां को लगा झटका

राजकुमार ने निर्देशक और मिथुन दोनों को लगाई डांट
राजकुमार ने हेमा का पक्ष लेते हुए पहले तो निर्देशक को खूब सुनाया। हंगामा भी हुआ। इसके साथ ही मिथुन को भी डांट लगाई। इस घटना के बाद मिथुन और हेमा के बीच संबंध कड़वाहट भरे हो गए। हालांकि समय के साथ रिश्तों में सुधार भी आता गया। 'गलियों का बादशाह' फिल्म 1989 में रिलीज हुई।



Source जब हेमा मालिनी के कारण राजकुमार ने लगाई मिथुन चक्रवर्ती को डांट
https://ift.tt/3hOshJp

Post a Comment

0 Comments