ads

पिता बोनी कपूर और श्रीदेवी के रिश्ते पर बोले अर्जुन कपूर, 'ये नहीं कह सकता कि मैं इससे खुश था...'

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का कहना है कि वे समझ सकते हैं कि उनके पिता बोनी कपूर एक्ट्रेस श्रीेदेवी के प्यार में क्यों पड़े। हालांकि यह नहीं कह सकते कि उनकी परिवार के साथ जो हुआ वह 'ओके' था। जब बोनी कपूर ने श्रीदेवी से रिलेशनशिप किया तब वह अर्जुन कपूर की मां मोना सूरी से शादी के बंधन में बंधे हुए थे। हाल ही एक इंटरव्यू में अर्जुन ने उस दौरान और अब वे इस बारे में क्या सोचते हैं, उसका खुलासा किया है।

'पिता के दुबारा प्यार में पड़ने के लिए सम्मान करता हूं'
फिल्म कम्पेनियन को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने बताया, 'मेरी मां की परवरिश मेेरे दिमाग में आ गई। वह मुझे कहती कि चाहे जितनी भी परेशानियों का हम सामना करें, अपने पिता के साथ खड़े रहना, क्योंकि उनकी पसंद की वजह से वे प्यार में पड़े। मैं अपने पिता के दुबारा प्यार में पड़ने के लिए सम्मान करता हूं। क्योंकि प्यार उलझा हुआ होता है। हम मूर्ख होंगे अगर 2021 में हम कहें कि प्यार केवल एक ही बार होता है। ऐसा कहना बॉलीवुड टाइप हो जाएगा। प्यार जटिल और उलझनों भरा होता है। प्यार हमेशा प्यार में पड़े रहना नहीं होता है।

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर बोले- बहन अंशुला ने मेरे लिए बहुत सारे त्याग किए हैं

'यह नहीं कह सकता कि जो मेरे पिता ने किया वह 'ओके' था'
अर्जुन ने आगे कहा,'ये आपसी समझ के बारे में है, जहां दोस्ती है, वहां एक स्थिरता भी होती है। जीवन के अलग—अलग हिस्सो में लोग दुर्भाग्य से निराशा में चले जाते हैं। आप किसी के प्यार रहे हो सकते हो, इसके बाद भी किसी के प्यार में पड़ सकते हो ओर इसे समझा जाना चाहिए। मैं इससे सहमत नहीं हूं... मैं यह नहीं कह सकता कि जो मेरे पिता ने किया वह 'ओके' था, क्योंकि एक बच्चे के रूप में मैंने इसके नतीजों को महसूस किया, लेकिन मैं इसे समझता हूं। मैं नहीं कह सकता ठीक है, होता है, क्योंकि मैं हमेशा आश्चर्य करूंगा। जब मैं इसे एक बड़े व्यक्ति के रूप में देखता हूं कि वो अपने रिश्ते में किस उतार-चढ़ाव से गुजर रहे हैं तो आप समझ सकते हैं।' उन्होंने कहा कि आप कोशिश करते हैं और अच्छा बेटा बनते हैं, क्योंकि ये ही मेरी मां चाहती थी।

श्रीदेवी के निधन पर खड़े हुए परिवार के साथ
अर्जुन कपूर का कहना है कि उन्होंने जिस तरीके से श्रीदेवी के निधन पर अपने पिता और सौतेली बहनों जान्हवी और खुशी कपूर को संभाला, उसके लिए वह अपनी मां के दिए संस्कारों को क्रेडिट देंगे। जब साल 2018 में श्रीदेवी का निधन हुआ, तब वह अपने पिता के साथ खड़े नजर आए। इस दौरान अर्जुन ने पिता और दोनों बहनों के साथ रिश्ते की एक नई शुरूआत की।

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर को बॉलीवुड में हुए 9 साल, पोस्ट शेयर कर बोले- मदर्स डे से नफरत करता हूं

गौरतलब है कि हाल ही अर्जुन कपूर की नई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इसे मिक्स रिव्यूज मिले हैं। इसके अलावा वह नई मूवी 'संदीप और पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए हैं। ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई।



Source पिता बोनी कपूर और श्रीदेवी के रिश्ते पर बोले अर्जुन कपूर, 'ये नहीं कह सकता कि मैं इससे खुश था...'
https://ift.tt/3f8OwIw

Post a Comment

0 Comments