ads

कॉम्प्रोमाइज ना करने के चलते एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को निकाल कई फिल्मों से बाहर

नई दिल्ली। फिल्म 'मर्डर' से बॉलीवुड में हंगामा मंचाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत जल्द ही फिल्म Rk/RKay से वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर रणवीर शौरी, रजत कपूर और मनु ऋषि चड्ढा दिखाई देने वाले है। वहीं बेशक मल्लिका फिल्मों से इतने सालों तक दूर रही हों, लेकिन वह अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा जगत में अपने फिल्मी करियर को लेकर बात की। जिसमें उन्होंने स्टारकिड्स को लेकर भी खूब बात की।

स्टारकिड्स को नहीं देना पड़ता ऑडिशन

मल्लिका ने अपने इस इंटरव्यू में बताया कि 'उन्हें ऑडिशन के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में काम मिला था। उन्हें आज तक किसी भी फिल्म में बिना ऑडिशन के काम नहीं मिला है। यहां तक सुपरस्टार जैकी चेन की फिल्म के लिए भी उन्हें ऑडिशन देना पड़ा था। स्टारकिड्स को लेकर मल्लिका का मानना है कि उन्हें यह बिल्कुल नहीं लगता है कि उन्हें इंडस्ट्री में काम पाने के लिए ऑडिशन होता होगा।

यह भी पढ़ें- 43 साल की Mallika Sherawat के Dance Video ने फिर मचाया तहलका, हॉट मूव्स करती हुईं आई नज़र

फिल्म Rk/RKay के बारें में मल्लिका ने बताया कि इस फिल्म के लिए निर्देशक रजत कपूर ने जब उनसे बात की तो उन्होंने उनका लुक टेस्ट किया और फिर उनका स्क्रीन टेस्ट हुआ। मल्लिका बताती हैं कि रजत कपूर ने उन्हें साफ कह दिया था कि अगर उन्हें वह पसंद नहीं आईं तो वह उन्हें नहीं लेंगे।'

 

यह भी पढ़ें- Mallika Sherawat को गाड़ी में बैठा देख हो गया ट्रैफिक जाम, तस्वीरें खींचने के लिए लोग करने लगे ऐसा काम - देखें Video

 

कॉम्प्रोमाइज के चलते निकाला गया फिल्मों से बाहर

मल्लिका आगे बताती हैं कि उन्हें भी कॉम्प्रोमाइज ना करने की वजह से काफी फिल्मों से बाहर निकाला गया है। एक्ट्रेस बताती हैं कि वह जानती हैं कि उनके बारें में कई लोगों ने कई तरह की राय बनाई हुई है। अगर वह छोटी स्कर्ट, किस करती हैं तो लोग समझते हैं कि वह एक अच्छी लड़की नहीं हैं। यह देख कई आदमी भी उनका फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। अक्सर खुद को मल्लिका ने इस स्थिति में पाया है। आपको बता दें फिल्म ख्वाहिश से मल्लिका ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म साल 2003 में रिलीज़ हुई थी। जिसके बाद साल 2004 में उनकी फिल्म मर्डर रिलीज़ हुई थी। बस इस फिल्म के साथ ही मल्लिका शेरावत रातोंरात स्टार बन गईं।

बिग बॉस 13 में आईं थीं नज़र

कुछ समय पहले मल्लिका शेरावत टीवी के मोस्ट पॉपुलर गेम शो बिग बॉस 13 में दिखाई दी थीं। इस शो में मल्लिका के आते ही हॉटनस का पारा काफी बढ़ गया था। मल्लिका ने भी सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम संग खूब मस्ती की थी। शो में मल्लिका ग्रीन कलर की आउटफिट में पहुंची थी। जिसमें वह बेहद ही ग्लैमरस लग रही थी। बिग बॉस के घर में और घर के बाहर मल्लिका के हुस्न के खूब चर्चे हुए थे।



Source कॉम्प्रोमाइज ना करने के चलते एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को निकाल कई फिल्मों से बाहर
https://ift.tt/2QE3rAW

Post a Comment

0 Comments