ads

नाना पाटेकर के प्यार में पागल थीं मनीषा कोइराला

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरिहट फिल्मों में काम किया है। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। साथ ही, उनके बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी के सभी दीवाने हैं। 90 के दशक में नाना पाटेकर का करियर पीक पर था। इस दौरान उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा थी। एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ उनके अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरीं। तो चलिए आज आपको बताते हैं कैसे दोनों के प्यार की शुरुआत हुई और कैसे इस प्रेम कहानी का अंत हुआ।

शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां
साल 1996 में नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला ने साथ काम किया। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए। उस वक्त मनीषा का एक्टर विवेक मुश्रान से ब्रेकअप हुआ था। जिसके बाद वह नाना की पर्सनैलिटी से काफी प्रभावित हो गईं। इस फिल्म के बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। 'अग्निसाक्षी' के बाद नाना और मनीषा ने फिल्म 'खामोशी' में साथ काम किया। दोनों एक-दूसरे के इतने नजदीक आ चुके थे कि दोनों एक-दूसरे के घर तक जाने लगे। मनीषा के पड़ोसियों ने उस वक्त बताया कि उन्होंने सुबह के वक्त नाना को उनके घर से निकलते देखा।

nana_patekar_1.jpg

नाना और आयशा को एक साथ पकड़ा
मनीषा को डेट करने टाइम नाना अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे। लेकिन वह मनीषा के साथ शादी के लिए तैयार नहीं थे। इस बीच ये खबर भी थी कि नाना और एक्ट्रेस आयशा जुल्का की नजदीकियां बढ़ गई थीं। खबरों के मुताबिक, एक दिन मनीषा ने नाना और आयशा को एक कमरे में इंटीमेट होते देख लिया था। जिसके बाद नाना और मनीषा के बीच काफी झगड़ा हुआ। मनीषा ने आयशा को भी काफी भरा बुला कहा। इसके बाद मनीषा और नाना का ब्रेकअप हो गया। मनीषा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं। लेकिन नाना उन्हें भुला नहीं पाए।

नाना पाटेकर का छलका दर्द
एक इंटरव्यू में नाना ने मनीषा के लिए कहा था, मनीषा सबसे सेंसिटिव एक्ट्रेस हैं। वह कस्‍तूरी हिरन की तरह हैं, उन्‍हें समझना चाहिए कि उन्‍हें किसी के साथ तालमेल बिठाने की जरूरत नहीं है।' उनके पास सब कुछ है। नाना ने आगे कहा था, 'ब्रेकअप मुश्‍किल फेज होता है। यह दर्द समझने के लिए आपको इससे गुजरना होगा। मैं बयां नहीं कर सकता जिस दर्द से गुजरा हूं। मैं मनीषा को मिस करता हूं।'



Source नाना पाटेकर के प्यार में पागल थीं मनीषा कोइराला
https://ift.tt/340tYvg

Post a Comment

0 Comments