ads

स्कूल टाइम से दोस्त हैं अनुष्का शर्मा- साक्षी धोनी, थ्रोबैक तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली। फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों कोरोना पीड़ितों के फंड जुटाने में बिजी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बच्ची को भी जन्म दिया है। वहीं इस बीच अनुष्का शर्मा एक और खास वजह से सुर्खियों में बनी हुईं हैं। जिसकी वजह है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी। जी हां, दरअसल, सोशल मीडिया पर अनुष्का और साक्षी की कुछ अनदेखी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों के बीच एक गज़ब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Anushka Sharma Sakshi Dhoni

स्कूल में साथ पढ़ती थीं अनुष्का-साक्षी

सोशल मीडिया पर अनुष्का-साक्षी की वायरल हो रही थ्रोबैक फोटोज में से उनकी स्कूल फोटो भी है। जिसमें टीचर के साथ कई बच्चें बैठे हुए हैं। इस तस्वीर उनके स्कूल के ही। जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ने ही साथ में पढ़ाई की होगी।

Anushka Sharma Sakshi Dhoni

साथ में बितातीं हैं काफी समय

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उसमें से कुछ तस्वीरें स्कूल के दिनों की हैं। जिस से यह पता चलता है कि अनुष्का और साक्षी की मुलाकात अभी नहीं हुई है। बल्कि दोनों ही एक-दूसरे को बचपन से जानती हैं। सामने आई फोटोज में अनुष्का और साक्षी साथ में घूमते हुए दिखाई दे रही हैं। जिसमें दोनों ही ब्लैक आउटफिट में कहर ढहाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

Anushka Sharma Sakshi Dhoni

दोनों के बीच है काफी अच्छा बॉन्ड

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे अनुष्का और साक्षी के एक-दूसरे के साथ हैंगआउट करती हुईं नज़र आ रही हैं। जहां अनुष्का के चेहरे पर खूबसूरत सी स्माइल है। वहीं साक्षी भी कूल अंदाज में पोज देती हुईं दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर कई बार देखा जा रहा है। वैसे साक्षी और अनुष्का ही एक-दूसरे के अच्छे दोस्त नहीं बल्कि विराट कोहली और धोनी के बीच भी एक खूबसूरत बॉन्ड है।



Source स्कूल टाइम से दोस्त हैं अनुष्का शर्मा- साक्षी धोनी, थ्रोबैक तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल
https://ift.tt/3tLIKk5

Post a Comment

0 Comments