ads

मौनी रॉय ने कोविड पीड़ितों की मदद के लिए की अपील

नई दिल्ली। देशभर में इस वक्त कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है। इस लहर के कारण भयावह रूप से देश की स्वास्थ्य सेवा चरमरा गई है। रोजाना लाखों की संख्या में लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं और हजारों की जान जा रही है। इस स्थिति में बॉलीवुड के कई सेलेब्स मदद के लिए आगे आए हैं और उन्होंने कोविड-19 पीड़ितों की मदद के लिए दान दिया है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय भी आगे आई हैं और उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो इस्कॉन फाउंडेशन को आर्थिक सहयता करें।

सुविधा न होने के कारण लोग हो रहे हैं परेशान
मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बताती हैं कि कैसे पश्चिम बंगाल का छोटा शहर चिकित्सा सुविधाओं की कमी के कारण पीड़ित है। मौनी कहती हैं, 'नमस्कार, उम्मीद करती हूं कि आप सब ठीक होंगे। पश्चिम बंगाल के कोलकात्ता से 135 किलोमीटर दूर के इलाके मायापुर और आस-पास के क्षेत्र के लोग चिकित्सा सुविधा न होने के कारण परेशानी का सामना कर रहे हैं। यहां लगभग हर परिवार इलाज कराना तो दूर की बात टेस्ट कराने में भी असमर्थ है। यहां कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है और हजारों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं।'

देने से कभी कम नहीं होता है
मौनी रॉय वीडियो में आगे कहती हैं, 'यहां पर हॉस्पिटल्स तो हैं लेकिन उनमें डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, ऑक्सीजन और दवा भी मौजूद नहीं है। इस क्षेत्र में 40 प्रतिशत लोग गरीबी रेखा से नीचे का जीवन यापन करते हैं। उनके पास कोई काम भी नहीं है। ऐसे में इस्कॉन मायापुर ने 50 बेडों वाला एक कोविड केयर सेंटर बनाया है। साथ ही, दो वक्त का खाना भी मुहैया करा रहा है। ऐसे में आप जितना हो सकता है उतना डोनेट करें। मेरे पापा कहते हैं कि देने से कभी कम नहीं होता है।' इसके बाद मौनी रॉय ने लोगों से मदद की अपील करते हुए कहा कि प्लीज अपनी क्षमता के अनुसार लोगों की मदद करें।

मौनी का वीडियो हुआ वायरल
इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'ये महामारी का अनिश्चित वक्त हैं और हमें एक-दूसरे के साथ खड़े रहना होगा। साथ ही उनकी मदद करनी होगी। स्वास्थ्य सुविधा ना होने से मायापुर व उसके आस-पास के क्षेत्रों के लोगों को काफी परेशान का सामना करना पड रहा है।' मौनी रॉय का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



Source मौनी रॉय ने कोविड पीड़ितों की मदद के लिए की अपील
https://ift.tt/3fEA9ui

Post a Comment

0 Comments