ads

दुबली-पतली होने के कारण माधुरी दीक्षित का रिश्ता ठुकरा दिया था सिंगर सुरेश वाडकर ने

मुंबई। बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित के फैंस आज भी उनकी फिल्मों और उनके डांस के लिए उन्हें प्यार करते हैं। आज भी फीमेल एक्ट्रेसेस माधुरी के डांस को अपनी प्रेरणा मानती हैं। माधुरी का बर्थडे 15 मई को आता है। वह इस साल 54 वर्ष की हो गई हैं। उनके जन्मदिन पर आइए जानते हैं वो किस्सा जिसमें सिंगर सुरेश वाडकर ने माधुरी का रिश्ता ठुकरा दिया था।

दुबली-पतली बताकर किया मना
रिपोर्ट्स के अनुसार, माधुरी दीक्षित के पैरेंट्स नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करे। इसलिए उन्होंने कम उम्र में ही माधुरी के लिए लड़का देखना शुरू कर दिया था। एक्ट्रेस के पैरेंट्स ने रिश्ता तलाशना शुरू और इसी बीच सिंगर सुरेश वाडकर को माधुरी की फोटो भेजी। उन दिनों सुरेश वाडकर अपने सिंगिंग करियर में आगे बढ़ रहे थे। जब उन्होंने माधुरी की फोटो देखी, तो दुबली—पतली दिखने के कारण रिश्ते से मना कर दिया था। इस रिश्ते के नहीं बनने के कारण एक्ट्रेस के पैरेंट्स को यह चिंता सताने लगी कि अगर जल्दी शादी नहीं हुई और बेटी का फिल्मी सफर चल पड़ा तो शादी में बहुत दिक्कत आएगी।

यह भी पढ़ें : मीनाक्षी शेषाद्रि और माधुरी दीक्षित को फिल्म 'शिनाख्त' में ऑफर हुआ रोल, पर रिश्ते हुए खराब

हालांकि किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। उनकी किस्मत में तो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बनना लिखा था। माधुरी ने सबसे पहले 1984 में फिल्म 'अबोध' से करियर शुरू किया और उनकी यात्रा हर फिल्म के साथ रफ्तार से आगे बढ़ने लगी।

यह भी पढ़ें : जब माधुरी दीक्षित को फूल बेचने वाले ने दिलाया स्टार बनने का एहसास

1999 में श्रीराम नेने से हुई शादी
माधुरी और श्रीराम नेने की पहली मुलाकात उनके भाई की एक पार्टी के दौरान हुई थी। उस समय श्रीराम नेने को नहीं पता था कि माधुरी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं। हालांकि दोनों की दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों बाइकिंग के लिए गए और दोस्ती और गहरी हो गई। एक इंटरव्यू में माधुरी ने बताया था कि श्रीराम नेने की खास बात उन्हें ये लगी कि वे माधुरी एक्ट्रेस से नहीं बल्कि माधुरी एक सामान्य लड़की से प्यार करते थे। वे माधुरी को एक आम लड़की समझ कर ही व्यवहार करते थे। माधुरी के अनुसार, श्रीराम नेेने को यह भी नहीं पता था कि वह इंडिया में बेहद पॉपुलर हैं। 1999 में दोनों की शादी हुई और माधुरी अमरीका जाकर रहने लगीं।



Source दुबली-पतली होने के कारण माधुरी दीक्षित का रिश्ता ठुकरा दिया था सिंगर सुरेश वाडकर ने
https://ift.tt/3eOD6JN

Post a Comment

0 Comments