ads

इरफान पठान का कंगना रनौत को जवाब, 'मेरे सारे ट्वीट्स इंसानियत और देश के लोगों के लिए'

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पिछले दिनों एमएलए दिनेश चौधरी के ट्वीट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए। एमएलए के ट्वीट में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के फिलिस्तीन के सपोर्ट और पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा पर एक शब्द नहीं कहने पर सवाल उठाए गए थे। बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद बीजेपी समर्थकों की हत्यों की खबरें थीं। इसके बाद इरफान ने अपने ट्वीट में कंगना पर निशाना साधा है।

'कंगना जैसे लोग और अकाउंट नफरत फैलाते हैं'
दरअसल, कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फिलिस्तीन से सहानूभूति और पश्चिम बंगाल पर चुप्पी को लेकर मुस्लिम समुदाय पर अप्रत्यक्ष रूप से तंज कसा था। कंगना के आरोप पर इरफान पठान ने अपना रूख स्पष्ट करते हुए ट्वीट किया। इरफान ने लिखा,'मेरी सभी पोस्ट या तो इंसानियत के लिए थीं या फिर देश के लोगों के लिए। यह उस आदमी का नजरिया था, जिसने उच्च स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है। इसके उलट मुझे कंगना जैसे लोगों, जिनका अकाउंट नफरत फैलाने की वजह से सस्पेंड किया जा चुका है और कुछ और ऐसे ही पेड अकाउंट्स से सुनना पड़ा, जो सिर्फ नफरत फैलाते हैं।'

यह भी पढ़ें : कोरोना से लड़ाई में आगे आए इरफान पठान, सोशल मीडिया से की गई सारी कमाई करेंगे दान

कंगना का ट्वीटर अकांउट हुआ सस्पेंड
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ट्वीटर ने कंगना रनोत का ट्वीटर अकाउंट पूरी तरह बंद कर दिया था। कंगना ने पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हुई हिंसा पर ट्वीट्स किए थे। कथित रूप से इन ट्वीट्स में गोधरा हिंसा करने जैसे संकेत दिए गए थे। ऐसा पहली बार नहीं था कि कंगना के ट्वीट्स पर ट्वीटर ने कार्यवाही की हो। इससे पहले भी उनके अकाउंट पर पाबंदियां लगाई जा चुकी थीं। ट्वीटर के बाद कंगना अब इंस्टाग्राम और कू ऐप पर अपने विचार शेयर करती हैं।



Source इरफान पठान का कंगना रनौत को जवाब, 'मेरे सारे ट्वीट्स इंसानियत और देश के लोगों के लिए'
https://ift.tt/3tO94Kd

Post a Comment

0 Comments