ads

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मिली ग्रेजुएशन की डिग्री, जल्द करेंगे डेब्यू

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बेशक इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाए रहते हैं। उनके बेटे आर्यन खान पॉपुलर स्टार्स किड्स में से एक। आर्यन कभी अपने लुक्स तो कभी पार्टी की वजह से सुर्खियां बंटोरते हैं, लेकिन इस बार वह एक अलग ही वजह से चर्चाओं में बने हुए हैं। जिसकी वजह उनकी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें हैं।

ग्रैजुएट हुए आर्यन खान

दरअसल, आर्यन ने अमेरिका की यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफॉर्निया से ग्रैजुएशन पूरा किया है। आर्यन ने फिल्ममेकिंग में पढ़ाई की है। यूएससी के स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स से बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म ऐंड टेलिविजन प्रॉडक्शन में ग्रैजुएशन पूरा किया है। सोशल मीडिया पर उनके ग्रैजुएशन सेरेमनी की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गर्लफ्रेंड के साथ प्राइवेट तस्वीरें वायरल

इन तस्वीरों में आर्यन ब्लै ग्रेजुएशन रोब पहने दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनके हाथों में डिग्री नज़र आ रही है। उनका पूरा नाम आर्यन शाहरुख खान दिखाई दे रहा है। साथ में 'बैचलर्स ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म ऐंड टेलिविजन प्रोडक्शन, स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स' लिखा हुआ नज़र आ रहा है।

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच वायरल हुई Sharukh Khan और Gauri Khan की थ्रोबैक फोटो, नन्हें नवाब Aryan भी आए नज़र

नहीं एक्टर बनने में दिलचस्पी

वैसे आपको बता दें कि शाहरुख खान एक इंटरव्यू में पहले ही यह बात साफ कर चुके हैं कि आर्यन को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह एक एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि निर्देशक के तौर पर इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं। वहीं आर्यन के साथ-साथ लोगों को सुहाना के डेब्यू का भी इंतजार है। फिलहाल सुहाना भी न्यू यॉर्क में फिल्म प्रॉडक्शन और ऐक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। काफी समय से सुहाना के बॉलिवुड डेब्यू का इंतजार किया जा रहा है।



Source शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मिली ग्रेजुएशन की डिग्री, जल्द करेंगे डेब्यू
https://ift.tt/3v6PVVa

Post a Comment

0 Comments