ads

सलमान खान की 'राधे' को IMDb पर मिली सबसे कम रेटिंग

नई दिल्ली। काफी लंबे समय से बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में 13 मई को सलमान खान की फिल्म 'राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज हुई। लॉकडाउन की वजह से फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज़ किया। फिल्म रिलीज़ से पहले ही काफी सुर्खियों में बनी हुई थी। साथ ही सलमान खान के स्टारडम से हर कोई परिचित है, लेकिन फिल्म को उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। जितना शायद फिल्म फिल्म मेकर्स और सलमान को उम्मीद थी। फिल्म को लेकर मिला-जुला रिव्यू सामने आ रहा है। वहीं आपको बतातें हैं कि फिल्म राधे को कितनी रेटिंग मिली है।

सलमान खान की फिल्म को मिली सबसे कम रेटिंग

फिल्म 'राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रेटिंग के बारें में बात करें तो आईएमडीबी पर इस फिल्म को कुछ खास रेटिंग नहीं मिली। जिससे यह साफ होता है कि सलमान खान का स्टारडम इस बार पूरी तरह से फ्लॉप हो गया है। जी हां, फिल्म राधे 13 मई को रिलीज़ हुई थी। फिल्म के रिलीज़ के कुछ समय बाद ही सर्वर क्रैश हो गया था। वहीं फिल्म के व्यू की बात करें तो महज 42 लाख लोगों ने फिल्म को देखा। वहीं आईएमडीबी पर फिल्म को 10 में से केवल 2.1 ही रेटिंग मिली। आईएमडीबी की इस रेटिंग के बाद से यह साफ होता है कि फिल्म बुरी तरह से पीट चुकी है और इसी के साथ सलमान के यह फिल्म कम रेटिंग की लिस्ट में शामिल हो चुकी है।

'सड़क 2' भी हुई फ्लॉप

वैसे आपको यह भी बतातें चलें कि जब फिल्म राधे रिलीज़ हुई थी। तब उसके ठीक कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठने लगी थी। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने #BoycottRadhe चलाया था। जिसके बाद यह हैशटैग तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था। फिल्म राधे की तरह है निर्देशक महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' को भी कुछ यूं ही हाल देखने को मिला था। फिल्म के रिलीज़ होते ही लोगों ने लाइक से ज्यादा डिस्लाइक का बटन दबाया था। जिसकी वजह से 'सड़क 2' मोस्ट डिस्लाइक्स वाली फिल्म बन गई थी। साथ ही सड़क 2 साल 2020 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी।

सलमान खान ने अपने फैंस से वादा किया था कि फिल्म 'राधे' की रिलीज़ के बाद जो भी उन्हें कमाई होगी। उसे वह कोरोना पीड़ितों को दान कर देंगे। अब जब फिल्म राधे बुरी तरह से फ्लॉप हो गई हैं। ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि क्या अब भी सलमान और फिल्म मेकर्स की टीम मदद के लिए आगे आएगी। वैसे बता दें सलमान खान फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करने में जुटे हुए हैं। कुछ समय पहले उन्हें फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए खाना भेजते हुए देखा गया था। साथ ही सलमान ने 25000 दिहाड़ी मजदरों को सलमान ने 1500 रुपए भी उनके खाते में भेजे थे।



Source सलमान खान की 'राधे' को IMDb पर मिली सबसे कम रेटिंग
https://ift.tt/3btlFwf

Post a Comment

0 Comments