ads

11 साल से दीपिका पादुकोण की इस आदत में नहीं हुआ कोई बदलाव

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म से दीपिका ने ये साबित कर दिया था कि वह इंडस्ट्री में एक लंबी पारी खेलने के लिए आई हैं। पहली फिल्म के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हां, कुछ फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन इससे दीपिका ने हार नहीं मानी और फिर उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं। जिसमें कॉकटेल, रामलीला, बाजीराव मस्तानी, ये जवानी है दीवानी, पीकू और पद्मावत जैसी कई फिल्में शामिल हैं। आज उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है।

ये भी पढ़ें: कियारा आडवाणी ने बताया, गूगल से देखकर की थी 'लस्ट स्टोरीज' में मास्टरबेट सीन की तैयारी

deepika_padukone.jpg

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा, दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। दीपिका अपनी पर्सनैलिटी और स्किन का काफी ध्यान रखती हैं। बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस को अपना फिगर, ड्रेसिंग सेंस और मेकअप जैसी कई चीजों को मेनटेन करके रखना पड़ता है। ऐसे में दीपिका भी हमेशा कैमरे के सामने हर चीज में परफेक्ट नजर आती हैं। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि पिछले करीब 11 सालों दीपिका अपनी खूबसूरती बनाए रखने के लिए एक जैसे पैटर्न को फॉलो कर रही हैं। उनकी इस आदत पर उनके पति रणवीर सिंह भी फिदा हैं।

ये भी पढ़ें: SRK का नाम था 'अब्दुर रहमान', ऐसे पड़ा था शाहरुख खान नाम

deepika_padukone_1.jpg

अगर आप दीपिका की पर्सनैलिटी को ध्यान से देखेंगे तो समझ पाएंगे कि वह अच्छी तरह जानती हैं कि उन पर क्या चीज सबसे बेस्ट लगती हैं। हम आपको इसका उदाहरण देते हैं। कभी आपने गौर किया है कि दीपिका किस कलर की लिपस्टिक लगाती हैं। पिछले लगभग 11 सालों से वह ज्यादातर मौकों पर लाल, मरून और डार्क ब्राउन कलर की लिपस्टिक का ही इस्तेमाल करती हैं। ये कलर उनकी स्किन पर खूब जचते हैं और उनकी खूबसूरती को और बढ़ाते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। दीपिका फिल्म में उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा, वह शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'पठान' में नजर आएंगी।



Source 11 साल से दीपिका पादुकोण की इस आदत में नहीं हुआ कोई बदलाव
https://ift.tt/2UCMHLP

Post a Comment

0 Comments