ads

140 किलो वजन की वजह से 10 सेकेंड भी नहीं भाग पाते थे अर्जुन कपूर, सर्जरी किए बिना घटाया 50 किलो वजन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी फिल्म सरदार का ग्रैंडसन रिलीज़ हुई थी। जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब प्रशंसा की गई। काफी लंबे समय बाद अर्जुन कपूर किसी फिल्म में दिखाई दिए हैं। वैसे आपको बता दें हीरो बनने की जर्नी अर्जुन कपूर के बिल्कुल भी आसान नहीं थी। बड़े पर्दे पर हैंडसम और चार्मिंग दिखाई देने वाले अर्जुन कपूर एक समय में अपने वजन को लेकर सुर्खियों में रहते थे। जिसे उन्होंने कड़ी मेहनत के साथ कम किया।

140 किलो वजन था अर्जुन कपूर का

फिल्मों में आने से पहले अर्जुन कपूर का वजन लगभग 140 किलो था। अपना वजन देख कभी अर्जुन भी खुद को हीरो के रूप में नहीं सोच पाते थे। आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि वजन कम करने की प्रेरणा उन्हें एक्टर सलमान खान से मिली। सलमान खान ने ही अर्जुन कपूर को वजन कम करने के लिए गाइड किया था। बताया जाता है कि सलमान खान खुद अर्जुन कपूर को वर्कआउट करवाते थे।

यह भी पढ़ें- Salman Khan की भाभी Malaika Arora ने जताई मां बनने की इच्छा, Arjun Kapoor संग चाहती हैं बच्चा

अस्थमा की थी दिक्कत

एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया था कि उन्हें अस्थमा की शिकायत भी थी। ऐसे में ज्यादा वजन और अस्थमा की वजह से वो 10 सेकेंड भी नहीं भाग पाते थे। अर्जुन ने ये भी कहा था कि 'एक समय में मोटापा उनका हिस्सा और वो उसे कम नहीं करन चाहते थे।' अर्जुन कपूर के ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको काफी हैरान किया साथ ही कई लोगों को प्रेरणा भी दीं।

यह भी पढ़ें- मदर्स डे पर एक्टर Arjun Kapoor को आई मां Mona Kapoor की याद, कैंसर की वजह से हुई थी मौत

अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म

अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'भूत पुलिस' में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म उनके साथ एक्टर सैफ अली खान भी नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में हुई थी। जहां कुछ समय पहले अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा संग गए थे। वैसे आपको बतातें चलें कि अर्जुन अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। अक्सर मलाइका संग उनकी शादी की खबरें सामने आती ही रहती हैं।



Source 140 किलो वजन की वजह से 10 सेकेंड भी नहीं भाग पाते थे अर्जुन कपूर, सर्जरी किए बिना घटाया 50 किलो वजन
https://ift.tt/362QZPe

Post a Comment

0 Comments