ads

बॉलीवुड की 5 अभिनेत्रियां जिनके इंटीमेट सीन्स हुए लीक

नई दिल्ली। कभी-कभी फिल्म की कहानी की डिमांड की वजह से अभिनेत्रियों को फिल्म में इंटीमेट सीन्स भी देने पड़ते हैं। सीन के दौरान अक्सर अभिनेत्रियों को कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन इन सीन्स के दौरान जब अभिनेत्रियों की तस्वीरें और वीडियोज लीक हो जाती हैं। तो उनके लिए मुसीबत खड़ी हो जाती है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारें में बताने जा रहे हैं। जिनके इंटीमेट सीन्स लीक होते ही तहलका मच गया था।

in.jpg

लिपस्टिक अंडर माय बुर्का

एक्ट्रेस अहाना कुमरा फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' में नज़र आई थीं। फिल्म में अहाना ने खूब बोल्ड सीन्स दिए थे। अहाना का फिल्म से इंटीमेट सीन लीक हो गया था। जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। फिल्म के कई और सीन्स भी इंटरनेट पर लीक हुए थे। जो कि खूब चर्चा में रहे।

 

यह भी पढ़ें- Aahana Kumra की मां ने 68 की उम्र में पास की LLB परीक्षा, एक्ट्रेस ने कहा- गर्व है, वकील साहिबा

i_1.jpeg

बाबूमोशाय बंदकूबाज

दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म बाबूमोशाय बंदकूबाज में एक्ट्रेस बिदिता बाग संग खूब बोल्ड पोज दिए थे। सोशल मीडिया पर लीक हुए नवाजुद्दीन और बिदिता की ने हलचल मचा दी थी।

1_2_1.jpg

अनारकली ऑफ आरा

इंटीमेट सीन्स लीक होने की लिस्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का भी नाम शामिल है। कुछ समय पहले एक्ट्रेस फिल्म अनारकली ऑफ आरा में नज़र आई थीं। जिसमें उन्होंने खूब इंटीमेट सीन्स दिए थे। स्वरा का कपड़े बदलते हुए वीडियो लीक हुआ था।

 

यह भी पढ़ें- स्टारकिड्स को लॉन्च करने पर Swara Bhaskar ने Karan Johar से पूछे तीखे सवाल, जवाब ने मचाया बवाल

i_3.jpg

रंगरसिया

मशहूर पेंटर राजा रवि वर्मा पर बनी फिल्म 'रंगरसिया' बनाई गई थी। फिल्म में मुख्य किरदार में रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस नंदना सेन दिखाई दी थी। फिल्म में रणदीप और नंदना सेन ने बोल्ड सीन दिए दिए थे। फिल्म के रिलीज़ से पहले ही दोनों का इंटीमेट सीन्म इंटरनेट पर लीक हो गया था। जिसके बाद दोनों ही सुर्खियां में बन गए हैं।

i_4.jpg

साहब बीवी और गैंगस्टर

फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर से अभिनेत्री माही गिल और रणदीप हुड्डा के इंटीमेट सीन लीक हो गए थे। जिसमें जिमी शेरगिल के साथ एक अन्य अभिनेत्री नजर आ रही थीं।



Source बॉलीवुड की 5 अभिनेत्रियां जिनके इंटीमेट सीन्स हुए लीक
https://ift.tt/3w0XFYO

Post a Comment

0 Comments