ads

रोमांटिक सीन शूट करते समय बेकाबू हो गए थे ये 5 एक्टर, कट के बाद एक्ट्रेस के साथ करते रहे ये काम

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्में अपने एक्शन के साथ साथ बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। और यही बोल्डनेस का तड़का फिल्म को बड़ी रफ्तार देने का काम करता है। दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए एक्ट्रेसेस को कई बोल्ड सीन्स भी देने होते हैं। मगर कई बार रोमांटिक सीन्स शूट करने के दौरान उन पर एक्टर हावी हो जाते हैं और कई बार इतने पर्सनल हो जाते हैं कि वो सीन के बारे में भी भूल जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही सुपरस्टार्स के बारे में बताएंगे जो रोमांटिक सीन शूट करते समय बहक गए थे।

Read More:- अजय देवगन का सच सामने आने पर काजोल हुई हैरान, कहा अगर पहले पता होता तो कभी नहीं करती शादी

1.jpg

दलीप ताहिल और जयाप्रदा

गुजरे जमाने के मशहूर एक्टर दलीप ताहिल ने जयाप्रदा के साथ काफी गंदी हरकत कर डाली थी जो काफी लंबे समय तक सुर्खियों में बनी रही। दरअसल एक फिल्म के लिए एक्टर दलीप ताहिल और जयाप्रदा को इंटीमेट सीन शूट करना था। सीन करते समय दलीप इतना ज्यादा बेकाबू हो गए कि उन्होंने जयाप्रदा को कसकर पकड़ लिया। जया ने खुद को छुड़ाने का प्रयास किया मगर कामयाब न होने पर उन्होंने दलीप को जोरदार थप्पड़ मार दिया था।

1_4_6919510_835x547-m.jpg

माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना

फिल्म "दयावान" में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच एक रोमांटिक सीन शूट होना था। उस दौरान वे एक-दूसरे में इतना ज्यादा खो गए थे कि उन्हें बार बार डायेक्टर सीन कट करने की आवाज देता रहा लेकिन इसके बाद भी विनोदखन्ना अपने को रोक नही पा रहे थे। हालांकि आज भी माधुरी को अपने उस किसिंग सीन को लेकर पछतावा है।

Read More:- Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, कर दी थी सारी हदें पार

jacqueline_sid3.jpg

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नानडीस

एक मूवी फिल्म जेंटलमैन की शू'टिं'ग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नानडीस को किसिंग सीन शूट करना था। इस दौरान सिद्धार्थ सीन में ऐसा खो गए कि उन्हें डायरेक्टर का कट बोलना सुनाई ही नहीं दिया।

133.jpg

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

बॉलीवुड के डैशिंग हीरो रणबीर कपूर भी एक सीन की शूटिंग के दौरान बहक गए थे। उन्हें मूवी की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा की थाईस पर हाथ रखना था। सीन करते समय रणबीर एक्ट्रेस की जांघों पर बार-बार हाथ रख रहे थे। इस दौरान उन्होंने डायरेक्टर का कट भी सुनाई नहीं दिया।

madhuri_dixit_4192661-m.jpg

रंजीत और माधुरी दीक्षित

90 के दशक की एक फ़िल्म में रंजीत विलेन का किरदार निभा रहे थे। मूवी के एक सीन में रंजीत को माधुरी दीक्षित के साथ जबरदस्ती करनी थी। सीन शूट करते समय रंजीत इतना ज्यादा खो गए कि वो अपनी हद भूल गए थे। इस दौरान माधुरी सच में बहुत डर गई थीं।



Source रोमांटिक सीन शूट करते समय बेकाबू हो गए थे ये 5 एक्टर, कट के बाद एक्ट्रेस के साथ करते रहे ये काम
https://ift.tt/3AbU2Ck

Post a Comment

0 Comments