ads

आमिर खान के एक प्रैंक की वजह से जूही चावला 7 साल तक रही थीं नाराज

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की लोगों के बीच काफी दीवानगी है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस करती हैं। आमिर ने फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जूही चावला लीड रोल में थीं। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया। जिसमें 'कयामत से कयामत तक', 'लव लव लव', 'हम हैं राही प्यार के', 'तुम मेरे हो' 'इश्क' जैसी फिल्में शामिल हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर खान और जूही चावला ने एक-दूसरे के 7 साल तक बात नहीं की थी।

ये भी पढ़ें: 'बीवी घर से भाग गई तो क्या करेंगे?' शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब

आमिर की हरकत पर भड़कीं जूही
दरअसल, जूही चावला आमिर की एक बात से इतना गुस्सा हो गईं कि उन्होंने शूटिंग पर आना ही बंद कर दिया। ये वाक्या है 'इश्‍क'। 22 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म में आमिर खान, जूही चावला, अजय देवगन लीड रोल में थे। लेकिन इस फिल्म के बाद से ही आमिर और जूही ने कभी साथ में काम नहीं किया। फिल्म के दौरान आमिर के एक प्रैंक से जूही काफी नाराज हो गई थीं। जिसके बाद से ही दोनों के बीच लंबे वक्त तक बातचीत बंद रही।

aamir_khan_juhi_chawla1.jpg

आमिर ने जूही के हाथ पर थूका
आमिर ने जूही से कहा था कि वो ज्‍योतिष के बारे में जानते हैं। इसके बाद वह जूही का हाथ देखने लग गए। जूही ने जैसे ही आमिर की तरफ अपना हाथ बढ़ाया तो आमिर ने उनके हाथ पर थूक दिया। आमिर की इस हरकत से जूही बुरी तरह भड़क गईं। उन्होंने शूटिंग पर आना बंद कर दिया। जिसके बाद आमिर और अजय देवगन उनके घर गए। आमिर ने उनसे माफी मांगी। लेकिन आमिर को भी इस बात का बुरा लगा कि जूही ने शूटिंग पर आना ही छोड़ दिया। इसके बाद आमिर ने जूही से बात करना बंद कर दिया। दोनों शूटिंग के वक्त एक-दूसरे की तरफ देखते तक नहीं थे। अगर जरूरत पड़ती तो ही दोनों के बीच प्रोफेशनल बातचीत होती थी।

ये भी पढ़ें: नशे में धुत होकर श्रीदेवी के चेंजिंग रूम में घुस गए थे संजय दत्त

जूही ने किया फोन
छह-सात साल तक दोनों ने बात नहीं की। लेकिन उसके बाद जब आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना के तलाक की खबर जूही को मिली तो उन्होंने आमिर को फोन किया। पहले तो आमिर फोन नहीं उठाते थे लेकिन फिर बाद में उन्हें एहसास हुआ कि इतने सालों बातचीत बंद होने के बावजूद दोनों की दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा। जिसके बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया। बता दें कि जूही चावला आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दोनों के ही बहुत क्लोज थीं। ऐसे में उन्होंने दोनों के बीच चीजें ठीक करने की कोशिश की।



Source आमिर खान के एक प्रैंक की वजह से जूही चावला 7 साल तक रही थीं नाराज
https://ift.tt/3A0Ii5S

Post a Comment

0 Comments