ads

अभ्यास के दौरान घायल हुए क्रिकेटर बेन डंक, लगे 7 टांके

 

नई दिल्ली। पाकिस्तानी सुपर लीग (Pakistani Super Leauge) के छठे सीजन का दूसरा चरण 9 जून से दोबारा शुरू होने जा रहा है। कोरोना के चलते यह लीग भी 3 महीने पहले आईपीएल की तरह स्थगित कर दी गई थी। इस लीग के बचे हुए मैच अबू धाबी में खेले जाएंगे। खिताबी मुकाबला 24 जून को खेला जाएगा। पीएसएल 2021 के दूसरे चरण में 6 डबल हेडर खेले जाएंगे। लेकिन लीग शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज बेन डंक (Ben Drunk) प्रैक्टिस के दौरान बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

यहां देखें वीडियो—बेन डंक का वीडियो

डंक के मुंह पर लगी गेंद
बेन डंक पाकिस्तान सुपर लीग से पहले नेट प्रैक्टिस कर रहे थे। इस दौरान गेंद उनके मुंह पर लगा और होठों के कटने से खून बहने लगा। दरअसल, वह अबू धाबी में कैच लेने की प्रैक्टिस कर रहे थे। बेन डंक के होठों पर 7 टांके आए हैं।

9 जून को मैच में ले सकते हैं हिस्सा
बेन डंक की चोट को लेकर कलंदर्स के सीईओ समीन राणा ने कहा कि वह ठीक हो रहे हैं। 9 जून को इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ मैच में वह हिस्सा ले सकते हैं। डंक ने 2014 में ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेब्यू किया था। फिर फरवरी 2017 में आखिरी बार वह ऑस्ट्रेलियाई जर्सी में नजर आए थे। हालांकि, वह दुनिया भर के टी-20 लीगों में हिस्सा लेते रहते हैं।

यह भी पढ़ें—क्रिकेट के इतिहास में गावस्कर के नाम दर्ज है ये शर्मनाक रिकॉर्ड

3 महीने पहले स्थगित की गई थी पीएसएल
बायो बबल में कोरोना की एंट्री के बाद 3 महीने पहले पाकिस्तान सुपर लीग को स्थगित कर दिया गया था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि चौथे स्थान पर चल रही लाहौर कलंदर टूर्नामेंट में 15वें मैच में तीसरे स्थान की इस्लामाबाद यूनाइटेड से भिड़ेगी। फाइनल मुकाबला 24 जून को खेला जाएगा।

छह डबल हेडर मुकाबले होंगे
पीएसएल लीग में छह डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे। ताकि इंग्लैंड दौरे से लीग पूरी हो जाए। छह में पांच मुकाबले शुुरुआती दौरे में खेले जाएंगे और छठा मुकाबला 21 जून को क्वालीफायर और पहले एलिमिनेटर के बीच खेला जाएगा।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3ggiolh

Post a Comment

0 Comments