ads

Anushka ने salman को इस गन्दी हरकत की वजह से शादी में नहीं दिया था आंमत्रण,बताई ये बड़ी वजह

नई दिल्ली। बॉलिवुड की सबसे चर्चित शादियों में एक रही विराट कोहली (Virat kohli) औऱ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी दुनिया भर के चर्चित सेलिब्रिटी कपल में शुमार हैं। एक ओर जहां कोहली ने क्रिकेट जगत में अपनी खास पहचान बनाई है तो वही दूसरी ओर अनुष्का ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में जमकर नाम कमाया है। यह सुपरहिट जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ी मानी जाती है।

Read More:- अजय देवगन का सच सामने आने पर काजोल हुई हैरान, कहा अगर पहले पता होता तो कभी नहीं करती शादी

anushka-virat_2733310_835x547-m.jpg

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बीच काफी लंबे समय तक चले रिलेशनशिप के बाद 11 दिसंबर 2017 को इटली के टस्कनी में बड़े धूमधाम से शादी की थी। बड़े ही शाही अंदाज में हुई शादी में सिर्फ 50 लोग ही मौजूद थे। जिसमें कोरोड़ों रूपए खर्च हुए थे

virat_kohli_2.jpg

इसके बाद अनुष्का ने ग्रैंड रिसेप्शन भी अरेंज कराया, जिसमे बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की सभी बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। लेकिन इनके बीच दंबग खान नजर नही आए थे। क्योंकि अनुष्का ने सलमान को नहीं बुलाया था। जिसके बाद से मीडिया में भी सवाल उठने लगे।

Read More:- Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, कर दी थी सारी हदें पार

anushka_1_2096204_835x547-m.jpg

जानकारी के मुताबिक सलमान के शादी में नहीं आने का खुलासा खुद अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। जिसमें उन्होंने बताया कि एक शो के दौरान सलमान ने विराट कोहली को कुछ ऐसा कह दिया था जिससे विराट को काफी बुरा लगा था। जिसके चलते सलमान खान और विराट कोहली के बीच इसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था यही वजह थी कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सलमान खान को अपनी शादी में आंमत्रित नही किया था। वैसे तो अनुष्का और सलमान के फ़िल्मी सम्बन्ध काफी अच्छे है,दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया हैं।



Source Anushka ने salman को इस गन्दी हरकत की वजह से शादी में नहीं दिया था आंमत्रण,बताई ये बड़ी वजह
https://ift.tt/3jlnVdH

Post a Comment

0 Comments