ads

कियारा आडवाणी ने बताया, गूगल से देखकर की थी 'लस्ट स्टोरीज' में मास्टरबेट सीन की तैयारी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी वैसे तो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन असली पहचान उन्हें 'कबीर सिंह' से मिली। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म को काफी पसंद किया गया और कियारा की एक्टिंग को भी। लेकिन इससे पहले कियारा की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज ने काफी सुर्खियां बटोरीं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस सीरीज की चर्चा अभी तक होती है।

वाइब्रेटर सीन ने बटोरी सुर्खियां
इस सीरीज में कियारा के एक सीन ने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी। दरअसल, एक सीन में कियारा ने वाइब्रेटर का इस्तेमाल किया था। सीरीज में कियारा ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया होता है जिसका पति उसकी यौन इच्छाओं को पूरा नहीं कर पाता। ऐसे में वह एक वाइब्रेटर के साथ मास्टरबेट करती है। लेकिन फिर एक ऐसी घटना हो जाती है कि उनका ये सच परिवार के सामने आ जाता है। इस सीन के बारे में कियारा ने नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर' में बताया था।

ये भी पढ़ें: आज भी अमिताभ बच्चन को पत्नी जया बच्चन से पड़ती हैं डांट

kiara_advani.jpg

गूगल करने की जरूरत पड़ी
कियारा ने बताया कि उन्हें पता नहीं था कि वाइब्रेटर को कैसे यूज करना है। कियारा कहती हैं, 'करण ने हम सबको बता दिया था कि क्या करना है। मुझे लगा था कि ये दिलचस्प होगा। मुझे सच में इस डिवाइस के बारे में कुछ नहीं पता था। मुझे इसके बारे में जानने के लिए गूगल करने की जरूरत पड़ी। इसके बाद मैने कुछ फिल्में भी देखी और इसके बारे में जाना। मुझे पता था कि ये सीन कैसा लगेगा। मैंने इस सीन को अच्छी तरह करने की कोशिश की और ज्यादा टेक नहीं लिए।

ये भी पढ़ें: कटरीना कैफ से लेकर सुष्मिता सेन तक, इन एक्ट्रेसेस के साथ हुई सरेआम छेड़छाड़

करण जौहर की तारीफ की
इसके बाद कियारा ने करण जौहर की तारीफ करते हुए कहा, 'करण की यह अच्छी बात है कि वह खुद सारी चीजों को आसानी से सिखा देते हैं। वे जब भी कोई सीन करते हैं तो ऐसा लगता है कि यह सच में ऐसा ही होना चाहिए। उन्हें देखने के बाद ऐसा लगता है कि आप भी वैसा ही करेंगे।' इससे पहले भी कियारा ने अपने इस सीन के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपने माता-पिता के साथ बैठकर पूरे शो को देखा था। कियारा ने बताया, 'उस समय मेरी दादी मेरे साथ रहने के लिए आई थीं और फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। बेशक मैंने और मेरे माता-पिता ने साथ में इसे देखा था। सभी को यह पसंद आया था। वे सब कुछ जानते थे पहले से जब मैंने फिल्म के लिए हां कहा था।'



Source कियारा आडवाणी ने बताया, गूगल से देखकर की थी 'लस्ट स्टोरीज' में मास्टरबेट सीन की तैयारी
https://ift.tt/3AdtqRI

Post a Comment

0 Comments