ads

फिल्म 'संजू' में रणबीर को देखकर इमोशनल हो गए थे ऋषि कपूर, कही थी दिल की बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय के नाम से मशहूर ऋषि कपूर भले ही आज हमारे बीच नही है लेकिन उनकी यादें आज भी हर किसी के दिल में बनी हुई हैं जिनके किस्से समय समय पर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है ऐसा ही एक वाकया उनके बेटे रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' (Sanju Trailer) से जुड़ा हुआ है। जिसका ट्रेलर देख Rishi Kapoor काफी इमोशनल हो गए थे।

Read More:- Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, कर दी थी सारी हदें पार

sanju2_3027012_835x547-m.jpg

फिल्म संजू के तीन साल पूरे हो चुके है यह फिल्म काफी हिट साबित हुई थी इस फिल्म का ट्रेलर जिस समय रिलिज किया गया था जब ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Gets Emotional) हमारे बीच में रहे थे और इस फिल्म के ट्रेलर को देख वो काफी भावुक हो गए थे और इसे देखने के बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए रणबीर से दिल की बात कही थी जिसमें कहा था कि- तुम नहीं जानते कि इस समय मैं कितना इमोशनल हो गया हूं।

Read More:- Sonam ने Aishwarya को कहा-आंटी तो कभी Shaidने kereena को 'भैंस', जब बॉलीवुड सेलेब्स के बयानों से मचा बवाल

विनोद और राजू ने मुझे संजू का ट्रेलर दिखाया और मेरे पास शब्द नहीं हैं। ट्रेलर में तुम्हारी पहली झलक देखकर मुझे लगा ही नहीं कि ये तुम हो। मुझे लगा कि सही में संजय दत्त आया है। Rishi Kapoor आगे कहते हैं ठीक है, ठीक है। अपने बेटे को इतना नहीं चढ़ाना चाहिए। तुम्हें अभी और काम करना चाहिए, तुम और सुधार कर सकते हो। इस तरह से ऋषि कपूर अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं।

rishi-1486377090_835x547.jpg

फिल्म संजू में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Sanju Film) का काम बेहद ही सराहनीय रहा है। जिसे देख ऋषि कपूर ही नहीं हर कोई उनकी एक्टिंग देखकर हैरान था। उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई। इस फिल्म को राजू हिरानी (Raju Hirani) ने डायरेक्ट किया था और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था। यह फिल्म संजय दत्त की बयोपिक थी।

sanju22.jpg

वहीं बात करें ऋषि कपूर की तो उनका निधन (Rishi Kapoor Death) 30 अप्रैल को हुआ था। उन्होंने मुंबई (Mumbai) के एचएन रिलायंस अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। वह काफी टाइम से कैंसर की बीमारी से लड़ रहे थे। इलाज के लिए वह न्यूयॉर्क में भी एक साल रहे थे। उनके साथ नीतू कपूर भी थीं। लेकिन 29 अप्रैल को उनकी तबियत अचानक खराब हो गई थी, जिसके अगले दिन उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।



Source फिल्म 'संजू' में रणबीर को देखकर इमोशनल हो गए थे ऋषि कपूर, कही थी दिल की बात
https://ift.tt/2TbNhQB

Post a Comment

0 Comments