ads

श्रीलंका के मेंडिस, धनुष्का गुणतिलका और डिकवेला बायो-बबल के उल्लंघन में निलंबित

नई दिल्ली। इंग्लैंड (England) के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका की टीम (Sri Lanka Team) सोमवार को उस वक्त मुसीबत में घिर गई जब उसके दो खिलाड़ी, कुशल मेंडिस (Kusal Mendis) और निरोशन डिकवेला (niroshan dickwella) पर बायो बबल उल्लंघन का आरोप लगा। सोशल मीडिया पर एक 30 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह दोनों खिलाड़ी सार्वजनकि स्थल पर बिना मास्क पहने बैठे हुए हैं। इन दोनों के अलावा सलामी बल्लेबाज धनुष्का गुणतिलका को तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में श्रीलंका की हार के बाद रात में डरहम की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया। इस मैच में श्रीलंका को 89 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा। ये तीनों खिलाड़ी इस मैच का हिस्सा थे।

यह भी पढ़ें:—विराट कोहली और रोहित शर्मा में से बेहतर कौन? आकाश चोपड़ा के सवाल पर एक्सपर्ट्स ने दिया जवाब

टीम मैनेजर ने कहा कि जांच चल रही है
कुशल परेरा के नेतृत्व वाली श्रीलंका टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में करारी हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमों के बीच मंगलवार से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी। श्रीलंका टीम के मैनेजर मंजुआ करियापेरुमा ने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है। करियापेरुमा ने कहा कि मेंडिस और डिकवेला को फोटो में जिस क्षेत्र में देखा गया है वो टीम होटल के आसपास के क्षेत्र में नहीं है।

2 वनडे मैचों से हो सकती है छुट्टी
अगर उल्लंघन के आरोप सही साबित होते हैं तो यह टीम और मेंडिस तथा डिकवेला के लिए काफी गंभीर हो सकते हैं और इन्हें आसोलेशन में रहने के लिए कहा जा सकता है। ऐसा होने पर ये खिलाड़ी तीन में से दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं हो सकेंगे।

यह भी पढ़ें:—पाकिस्तानी खिलाड़ी कामरान ने लिया कोहली का पक्ष, बोले-'क्या गारंटी है दूसरा कप्तान ट्रॉफी दिला देगा?'

kusal_mendis.jpg

भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर
भारतीय टीम टी20 और वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंच चुकी है। यहां पर टीम इंडिया 13 से लेकर 18 जुलाई तक 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी और इसके बाद 21 से 25 जुलाई तक 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। 20 खिलाड़ी और 5 नेट गेंदबाजों के साथ टीम इंडिया, श्रीलंका के कोलंबो पहुंच चुकी है जहां सभी को आईसोलेशन में रहना होगा।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3vZYyRd

Post a Comment

0 Comments