ads

सारा अली खान बचपन में थीं बहुत शैतान, वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पॉपुलर स्टार किड रही हैं। फिल्मों में आने से पहले ही वह लोगों के बीच फेमस थीं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती थीं। उसके बाद सारा ने फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली। अब सारा एक से बढ़कर फिल्मों में काम कर खुद को साबित कर रही हैं। लेकिन फिल्मों के अलावा, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: क्या कपूर खानदान में महिलाओं को काम करने की नहीं थी इजाजत?

अब सारा अली खान की बचपन की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को सारा ने नहीं बल्कि बुआ सबा अली खान ने शेयर किया है। सबा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने परिवार की अनदेखी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उन्होंने सारा की पहले भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। अब जो उन्होंने फोटो शेयर की है, उसे देखकर हर कोई सारा का दीवाना हो रहा है।

sara_ali_khan.jpg

दरअसल, सबा अली खान ने सारा की बचपन की तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में वह शैतानी करती दिखाई दे रही हैं। फोटो में सारा ने व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ है। साथ ही, उन्होंने अपनी जीभ बाहर निकाली हुई है और वह कैमरे की तरफ देखते हुए फनी पोज़ दे रही हैं। सारा की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। सारा की इस फोटो को शेयर करते हुए सबा अली खान ने कैप्शन में लिखा, "जब मैंने कहा...सारा स्माइल! सारा ने निर्णय लिया...ये 'बेहतर' था !! उफ्फ। लोल।" सबा की इस पोस्ट पर अबतक हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: मां बनने से पहले अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के सामने रखी थी एक शर्त

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार फिल्म कुली नं 1 में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में थे। हालांकि, फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई। इसके बाद अब वह जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में हैं।



Source सारा अली खान बचपन में थीं बहुत शैतान, वायरल हुई तस्वीर
https://ift.tt/3xScgH8

Post a Comment

0 Comments