ads

आठ फिल्मों में एश्वर्या राय से कम मिली थी अभिषेक बच्चन को फीस, एक्टर ने खुद किया खुलासा

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में अक्सर अभिनेता और अभिनेत्रियों की फीस को लेकर खूब चर्चा होती है। कई बार अभिनेत्रियों ने खुद इस बात का खुलासा किया कि इंडस्ट्री में अभिनेताओं के मुकाबले उन्हें कम फीस दी जाती है। वहीं बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की फीस को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जिसके बाद से अभिषेक और ऐश्वर्या सुर्खियों में आ गए हैं।

जया-ऐश करती हैं अपनी शर्तों पर काम

अभिषेक बच्चन ने बताया कि ऐश्वर्या के साथ उन्होंने लगभग नौ फिल्में की थी। जिसमें से आठ फिल्मों में अभिषेक से ज्यादा ऐश्वर्या राय को फीस मिली। दरअसल, साल 2018 में एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया था कि उनकी मां जया बच्चन हो या फिर ऐश्वर्या राय दोनों ही अपनी शर्तों पर काम करते हैं। साथ ही उन्होंने कभी भी कुछ भी करने से रोका नहीं गया।

यह भी पढ़ें- ड्रग मामले में सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन से ट्रोल ने पूछा हैश है क्या? एक्टर ने मजेदार अंदाज में दिया जवाब

 

अभिनेत्रियों को भी मिलती है ज्यादा फीस

अभिषेक बताते हैं कि पत्नी ऐश्वर्या राय संग उन्होंने लगभग नौ फिल्मों में काम किया है। लेकिन आठ फिल्मों में ऐश को उनसे ज्यादा फीस मिली। वहीं अभिषेक ने बताया कि फिल्म पीकू में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण थीं। उन्हें इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस दी गई थी। फिल्म में एक्टर इरफान खान थे।

यही नहीं नहीं अभिषेक ने ये भी कहा कि इंडस्ट्री देखा जाए तो एक व्यापार भी है। जहां लोगों को उनकी क्षमता के मुताबिक ही फीस दी जाती है। अभिषेक ने उदाहरण देते हुए कहा कि अगर आप इंडस्ट्री में नई हीरोइन के तौर पर आई हैं तो जाहिर सी बात है कि शाहरुख खान जितनी फीस तो नहीं ले सकती हैं।

 

यह भी पढ़ें- यूजर्स की बात पर भड़क उठे Abhishek Bachchan, 'नेपोकिड' कहकर किए गए ट्रोल

 

अभिषेक-ऐश्वर्या की फिल्में

ऐश्वर्या और अभिषेक की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने गुरू, कुछ ना कहो, रावण, ढाई अक्षर प्रेम के, सरकार राज, उमराव जान और बंटी और बबली जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं। अभिषेक और ऐश की जोड़ी को सबसे ज्यादा प्यार फिल्म गुरू में मिला था। इस फिल्म में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। जो हर एक मुसीबत में एक-दूसरे का साथ देते हैं।

अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म्स

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म 'बिग बुल' में नज़र आए थे। जिसमें उनके अभिनय की खूब तारीफ की गई थी। वहीं जल्द ही अभिषेक 'बॉब बिस्वास' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वो सुजॉय घोष के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म में उनके साथ विद्या बालन भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। वहीं अभिषेक फिल्म दसवी में भी नज़र आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम और निम्रत कौर भी होगी। साथ ही पत्नी एश्वर्या राय संग अभिषेक मनि रत्नम की 'पोन्निय सेल्वन' में भी दिखाई देंगे।



Source आठ फिल्मों में एश्वर्या राय से कम मिली थी अभिषेक बच्चन को फीस, एक्टर ने खुद किया खुलासा
https://ift.tt/35XMp4y

Post a Comment

0 Comments