ads

'राब्ता' फिल्म के चार साल हुए पूरे, सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं कृति सेनन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल जून में दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके अचानक निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री हिल गई थी। फैंस अभी तक भी सुशांत को नहीं भुला पाए नहीं हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने सुशांत को याद किया है और उनके लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

ये भी पढ़ें: कई बार जेल जा चुके हैं मीका सिंह, विवादों से रहा है गहरा नाता

kriti_sanon1.jpg

'राब्ता' के चार साल हुए पूरे
दरअसल, फिल्म 'राब्ता' ने चार साल पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन लीड रोल में थे। फिल्म में दोनों के बीच रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। अब फिल्म की रिलीज के चार साल पूरे होने पर कृति सेनन ने एक बेहद ही इमोशनल वीडियो शेयर किया है। वीडियो में फिल्म की शूटिंग के दौरान के क्लिप्स हैं। जिसमें सुशांत और कृति मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने कहा कि कहीं न कहीं मुझे ये पता था कि ये फिल्म हमारी पहली और आखिरी होगी।

कृति ने लिखा इमोशनल मैसेज
कृति ने कैप्शन में लिखा, “तन लगे, तन मुक जाए, रूह जुड़े, जुड़ी रह जाए…जुड़ने में मैं विश्वास रखती हूं, मैं मानती हूं कि हम उन लोगों से मिलने के लिए हैं जिमसें हम मिलते हैं..सुशांत, डीनू और मैडॉकफिल्म्स के साथ मेरा राब्ता बिल्कुल ऐसा ही था। फिल्में आती हैं और चली जाती हैं...लेकिन हर एक फिल्म के पीछे ढेरों यादें होती हैं..हम जो रिश्ते बनाते हैं और एक-दूसरे के साथ जिन पलों को जीते हैं, वे हमारे अंदर रहते हैं...कुछ औरों से अधिक...राब्ता मेरे सबसे बेहतर और सबसे यादगार अनुभवों में से एक है और यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगा।" उसके बाद कृति ने जो लिखा उसे पढ़कर हर कोई इमोशनल हो गया। कृति लिखती हैं, कहीं न कहीं मुझे ये पता था कि ये हमारा पहला और आखिरी होगा।

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल और कटरीना कैफ का रिलेशनशिप हुआ कंफर्म! एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने लगाई मुहर

शूटिंग के दौरान आए करीब
बता दें कि फिल्म 'राब्ता' की शूटिंग के दौरान सुशांत और कृति एक-दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे। ऐसी खबरें थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप क्यों हुआ इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई। लेकिन कृति को सुशांत के निधन का गहरा सदमा लगा था। वह उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थीं। उसके बाद कृति ने सुशांत के नाम एक बेहद ही इमोशनल मैसेज लिखा था। उन्होंने कहा था कि उनके दिल के एक हिस्से में वो हमेशा जिंदा रहेंगे।



Source 'राब्ता' फिल्म के चार साल हुए पूरे, सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं कृति सेनन
https://ift.tt/3giztLw

Post a Comment

0 Comments