ads

सुनील ग्रोवर का गुत्थी का रोल बेटे के लिए बन गया मुसीबत, मजाक उड़ाते हैं दोस्त

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला कॉमेडी नाइट्स विद कपिल हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो को छोटे से बड़े लोग बड़े ही आनंद के साथ देखते हैं। इस शों में हर कलाकार का किरदार काफी सराहनीय रहा है। जिसमें से 'गुत्थी' के किरदार को हर दर्शक आज भी देखना पसंद करते है और इस शो से गुत्थी के अचानक चले जाने के बाद से यह शो दर्शकों कों अधुरा सा लगने लगा है।

Read More:- श्रीदेवी की मौत को लेकर अर्जुन कपूर ने किया था बड़ा खुलासा, बताई उनकी मौत से जुड़ी अहम बात

gutthi.jpg

दर्शकों को लगातार अपने अलग-अलग किरदार से हंसाने वाले सुनील ग्रोवर ने इस रोल को ना करने के बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि उनके बेटे को गुत्थी का किरदार बिल्कुल भी पसंद नही है। वह मुझे इस रोल में नहीं देखना चाहता। सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो पर अपनी वापसी को लेकर सीधे तो कुछ नहीं कहा पर इसे उनका जवाब माना जा सकता है।

maxresdefault.jpg

सुनील ग्रोवर ने बताया हैं कि उनके बेटे को सिर्फ डॉक्टर गुलाटी का रोल पसंद था गुत्थी के रोल के बारे में सुनील ने कहा, गुत्थी मेरे लिए कभी भी एक औरत नहीं रही, वो मेरे लिए सिर्फ एक कैरेक्टर था। सुनील ग्रोवर ने बताया कि उनके परिवार को उनके इस रोल से कोई फर्क नही पड़ा जबकि वे लोग उन पर गर्व करते है।"

Read More:- Arjun Kapoor Birthday Special: सलमान खान की बहन का दिल तोड़कर कई अभिनेत्रियों के संग जुड़ा नाम, अब मलाइका अरोड़ा को कर रहे हैं डेट

guthti.jpg

वेब सीरीज में छाए सुनील

वर्कफ्रंट का बात करें तो सुनील ग्रोवर इन दिनों वेब सीरीज में अपना हुनर दिखा रहे है। उन्हें वेब सीरीज 'तांडव' में देखा गया है। अब उनकी कॉमेडी क्राइम कॉमेडी वेब सीरीज 'सनफ्लावर' रिलीज हुई है।जिसमें सुनील का काम बर किसी को काफी पसंद आ रहा है। इस शो में सुनील के अलावा मुकुल चड्ढा, आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी और सलोनी खन्ना पटेल आदि नजर आ रहे हैं।



Source सुनील ग्रोवर का गुत्थी का रोल बेटे के लिए बन गया मुसीबत, मजाक उड़ाते हैं दोस्त
https://ift.tt/2U1lQZG

Post a Comment

0 Comments