ads

जब जया बच्चन ने शाहरुख खान को थप्पड़ मारने की कही थी बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान दुनियाभर में पॉपुलर हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। शाहरुख खान बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है। हर अभिनेत्री का ये सपना होता है कि वह किंग खान के साथ एक बार स्क्रीन शेयर करें। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने एक बार कहा था कि वह शाहरुख खान को थप्पड़ मारना चाहती हैं। आज हम आपको बताते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा-

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार के प्यार में पागल थीं शिल्पा शेट्टी, धोखा मिलने के बाद एक्टर पर लगाए थे गंभीर आरोप

सलमान और शाहरुख की हुई बहस
शाहरुख खान और जया बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों की जोड़ी ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिसमें 'जोश', 'मोहब्बतें' और 'देवदास' जैसी फिल्में शामिल हैं। इसी वक्त सलमान खान ऐश्वर्या के प्यार में पागल थे। ऐसे में शाहरुख और ऐश्वर्या का साथ काम करना सलमान को पसंद नहीं आ रहा था। इस वजह से एक बार सलमान ने सेट पर जाकर शाहरुख खान को खरी-खोटी सुना दी थी। इस बवाल के बाद शाहरुख खान ने ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर करवा दिया था। इसके बाद रानी मुखर्जी को फिल्म में कास्ट किया गया।

ऐश्वर्या राय पर किया कमेंट
इसके बाद साल 2008 में कटरीना कैफ के बर्थडे पर शाहरुख और सलमान की लड़ाई हो गई थी। खबरों के मुताबिक, इस लड़ाई में शाहरुख खान ने ऐश्वर्या को लेकर कुछ गलत बातें बोल दी थी। उस वक्त ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहू थीं। जब जया बच्चन को शाहरुख खान कमेंट के बारे में पता चला तो वो काफी नाराज हो गई थीं। ऐसे में उन्होंने शाहरुख खान को थप्पड़ मारने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें: राजेश खन्ना से अलग होने के बाद सनी देओल के साथ जुड़ा था डिंपल कपाड़िया का नाम

जया बच्चन ने जाहिर की नाराजगी
पीपुल्स मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जया बच्चन ने शाहरुख खान को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा, 'हां मैं ऐसा करती। हालांकि, मुझे अभी तक उनसे बात करने का मौका नहीं मिला है। इस विवाद के बारे में मैं उनसे जल्द ही बात करने वाली हूं। मैं उसे वैसे ही थप्पड़ मार देती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं। मेरा शाहरुख से गहरा रिश्ता है।' बता दें कि शाहरुख खान और जया बच्चन ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में साथ किया है। इस फिल्म में जया बच्चन ने उनकी मां का रोल निभाया था।



Source जब जया बच्चन ने शाहरुख खान को थप्पड़ मारने की कही थी बात
https://ift.tt/2T6F53y

Post a Comment

0 Comments