ads

जब दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन पर लगाया चोरी का आरोप, हैरान रह गए बिग बी

नई दिल्ली। फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद आज दीपिका बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर में कई एक्टर्स के साथ काम किया है। जिसमें शाहरुख खान, रणबीर कपूर, इरफान खान और अमिताभ बच्चन का नाम शामिल है। इन एक्टर्स के साथ दीपिका के काम को काफी पसंद किया गया। वहीं, सभी के साथ दीपिका के बेहद अच्चे संबंध हैं। अमिताभ बच्चन के साथ वह मस्ती मजाक करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए रखीं 7 शर्तें

दीपिका का बिग बी पर आरोप
एक बार दीपिका ने अमिताभ बच्चन को चोर बता दिया था। दीपिका और अमिताभ बच्चन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे हुए थे। इस दौरान दोनों मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उस वक्त दोनों की फिल्म 'पीकू' रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में दीपिका ने अमिताभ की बेटी का रोल निभाया था। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में दोनों आपस में नोक-झोंक करते रहते हैं। ऐसे ही रियल लाइफ में भी दोनों की बीच अच्छी बॉन्डिंग है।

amitabh_bachchan_1.jpg

दीपिका ने चोरी का लगाया आरोप
प्रेस कॉन्फ्रेंस में अचानक दीपिका अमिताभ बच्चन की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, ‘ये मेरा खाना चुराते हैं’। दीपिका की ये बात सुनकर अमिताभ हैरान हो जाते हैं और कहते हैं, ‘मैं क्या..?’ इसके बाद दीपिका अपनी बात को दोहराते हुए कहती हैं कि ये मेरा खाना चुराते हैं। एक्ट्रेस का ये आरोप सुनकर वहां मौजूद हर कोई हसंने लगता है। लेकिन फिर अमिताभ बच्चन भी गजब का जवाब देते हैं। जवाब में बिग बी कहते हैं कि हम साधारण तौर पर तीन वक्त ‘तो इसमें खराबी क्या है? हम साधारण से लोग हैं दिन में तीन बार खाना खाते हैं। इनका कुछ वातावरण कुछ अलग है। ये हर तीन मिनट में खाना खाती हैं।

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन एक्ट्रेसेस ने पहने महंगे मंगलसूत्र

खाना जाता कहां है?
अमिताभ बच्चन आगे कहते हैं, 'इसमें कोई तावुज्ज की बात नहीं है लेकिन हैरानी की बात ये है कि खाना जाता कहां है? खाने के बाद भी वैसी ही दुबली पतली हैं।' अमिताभ बच्चन की इस बात को सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं। बता दें कि पीकू फिल्म को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म 8 मई, 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के अलावा दिवंगत इरफान खान भी लीड रोल में थे। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब खबर है कि एक बार फिर दीपिका और अमिताभ हॉलीवुड की फिल्म ‘द इंटर्न’ के रीमेक में साथ दिखाई देंगे।



Source जब दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन पर लगाया चोरी का आरोप, हैरान रह गए बिग बी
https://ift.tt/2UIZCfg

Post a Comment

0 Comments