ads

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोवंर ने फैमिली प्लानिंग का किया खुलासा

नई दिल्ली। पॉपुलर मॉडल व एक्टर मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। 55 साल की उम्र में भी वह जवान नजर आते हैं। इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है। मिलिंद सोमन रोजाना एक्सरसाइज करते हैं और कई किलोमीटर पैदल चलते हैं। जिसके कारण उनकी फिटनेस बनी रहती हैं। मिलिंद सोमन अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। साल 2018 में उन्होंने 18 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी की थी। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही। अब हाल ही में अंकिता ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बात की।

ये भी पढ़ें: 'राब्ता' फिल्म के चार साल हुए पूरे, सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं कृति सेनन

milind_soman.jpg

दरअसल, हाल ही में अंकिता कोंवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा था। इस दौरान फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल किए। जिसके उन्हें जवाब दिए। एक यूजर ने अंकिता से पूछा कि भारतीय स्टीरियोटाइप है कि अपने से बड़ी उम्र के शख्स से शादी ना करो, इन बातों को आप कैसे मैनेज करती हो? इस पर अंकिता कहती हैं, "जो कुछ भी सोसायटी में कॉमन नहीं होता लोग अक्सर उसके बारे में बात करना पसंद करते हैं। ये भारत तक ही सीमित नहीं है। हम इंसानों की ये आदत होती है अनजानी बातों को लेकर अजीब रिएक्ट करने की। एक सर्वाइल स्किल। कभी कभी हम यूटिलिटी और बर्बादी का अंतर करने में असमर्थ रहते हैं। मैंने हमेशा वही किया है जिससे मुझे खुशी मिलती है।"

milind_soman3.jpg

इसके बाद अंकिता से एक यूजर ने उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में सवाल पूछ डाला। यूजर ने पूछा कि उनकी शादी को कई साल हो गए हैं, ऐसे में वो फैमिली प्लानिंग के बारे में क्या सोचती हैं? इस पर अंकिता ने जवाब दिया कि "हम प्लान्ड फैमिली हैं।"

ये भी पढ़ें: कई बार जेल जा चुके हैं मीका सिंह, विवादों से रहा है गहरा नाता

बता दें कि मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में दोनों फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों की रोमांटिक फोटोज़ को काफी पसंद किया जाता है। मिलिंद और अंकिता ने 22 अप्रैल 2018 को अलीबाग में शादी की थी। उन्होंने प्राइवेट फंक्शन में केवल अपने करीबी लोगों को ही बुलाया था। इसके बाद साल 2019 में दोनों ने स्पेन में बेयरफूट वेडिंग भी की थी। दोनों ही अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखते हैं।



Source मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोवंर ने फैमिली प्लानिंग का किया खुलासा
https://ift.tt/2ShQHkm

Post a Comment

0 Comments