ads

जब लीक हो गया था शाहिद कपूर और करीना कपूर का अश्लील वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड में आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। कभी सालों से साथ रह रहे कपल्स का ब्रेकअप हो जाता है तो कभी किसी स्टार का तलाक हो जाता है। कई ब्रेकअप तो ऐसे भी हुए हैं जिनकी कभी किसी ने उम्मीद नहीं की थी। इसमें एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर का नाम भी शामिल है। एक वक्त था जब दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। लेकिन फिर साल 2007 में 'जब वी मेट' के दौरान दोनों के अलग होने की खबरें भी आने लगी थीं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान और आमिर खान के बीच नहीं होती थी बातचीत, एक घटना ने बनाया जिगरी यार

करीना ने किया था प्रपोज
कहा जाता है कि शाहिद और करीना साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म फिदा से एक-दूसरे के करीब आए थे। ये पहला मौका था जब दोनों ने किसी फिल्म में एक साथ काम किया। इसी दौरान दोनों की डेटिंग की खबरें उड़ने लगीं। करीना शाहिद की तरफ आकर्षित हो गई थीं। खबरों के मुताबिक, खुद करीना ने शाहिद को प्रपोज किया था। कई कॉल्स और मैसेज के बाद उन्होंने एक्टर को डेट पर चलने के लिए तैयार किया। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। करीना शाहिद के प्यार में इतना डूब चुकी थीं कि उनके लिए वेजेटेरियन भी बन गईं।

shahid_kapoor_1.jpg

सैफ अली खान का मिला साथ
फैंस को लग रहा था कि अब जल्द ही दोनों शादी भी कर लेंगे। लेकिन फिर ऐसी खबर आई जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। साल 2007 में 'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दूरियां आने लगी थीं और आखिरकार दोनों अलग हो गए। शाहिद से ब्रेकअप के बाद बेबो को सैफ अली खान का साथ मिला। वहीं, शाहिद कपूर ने दिल्ली की मीरा राजपूत से अरैंज मैरिज की। आज दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं और दोनों के दो बच्चे भी हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, कर दी थी सारी हदें पार

MMS हुआ लीक
ब्रेकअप के कई साल बाद करीना कपूर और शाहिद कपूर ने फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में साथ काम किया। ये फिल्म हिट साबित हुई थी। लेकिन इससे पहले जब एक इंटरव्यू में शाहिद से पूछा गया था कि क्या वो करीना के साथ काम करेंगे तो इस पर उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया था। उन्होंने कहा, यदि मेरे डायरेक्टर मुझे गाय या भैंस के साथ भी काम करने को कहेंगे, तो मैं उसके लिए तैयार हूं।” उनके इस बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि जब शाहिद कपूर और करीना कपूर रिलेशनशिप में थे तब दोनों का एक MMS भी लीक हुआ था। जिसमें दोनों किसिंग करते नजर आ रहे थे। इसके लीक होने से दोनों काफी शर्मिंदा भी हुए लेकिन दोनों ने इसे फेक बताया था।



Source जब लीक हो गया था शाहिद कपूर और करीना कपूर का अश्लील वीडियो
https://ift.tt/360QVzv

Post a Comment

0 Comments