ads

कोहली के पास आईसीसी खिताबी सूखे को खत्म करने का मौका : पटेल

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने कहा है कि विराट कोहली ने बतौर कप्तान अब तक कोई भी आईसीसी टूर्नामेंट खिताब नहीं जीता है और अब उनके पास विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल को जीतकर इस खिताबी सूखे को खत्म करने का मौका है। भारत को साउथम्पटन में 18 से 22 जून तक न्यूजीलैंड के साथ डब्ल्यूटीसी का फाइनल खेलना है।

यह भी पढ़ें—धोनी ने रिटायरमेंट की भनक तक नहीं लगने दी थी, गायकवाड़ ने बयां की उस दिन की कहानी

पटेल ने एक टीवी शो में कहा, ‘यह क्रिकेट का सबसे बेस्ट फॉर्मेट है। हर कोई टेस्ट खिलाड़ी बनना चाहता है और अब यहां टेस्ट चैंपियनशिप का विश्व कप है।’ उन्होंने कहा, ‘विराट कोहली के पास अब मौका है कि वह बतौर कप्तान अपना पहला आईसीसी खिताब जीते। उन्होंने कई आईसीसी टूनार्मेंटों में भारत का नेतृत्व किया है, लेकिन यह सबसे बड़ा है। अगर भारत उनकी कप्तानी में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप जीतती है तो यह कोहली के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।’

यह भी पढ़ें—VIDEO: 6 साल का यह बच्चा लगाता है महेंद्र सिंह धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट

कोहली 2017 के आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी और 2019 में 50 ओवरों के विश्व कप में भारत की कप्तानी कर चुके हैं। भारत को चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से 180 रन से जबकि विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3w7Re6M

Post a Comment

0 Comments