ads

संजय मांजरेकर की चैट हुई लीक-रवींद्र जडेजा के बारे में कह दी ऐसी बात, जानकर होगा आश्चर्य

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर इन दिनों गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन पर तंज कसने को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच संजय मांजेरकर की एक चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस चैट में उन्होंने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का मजाक उड़ाया है। अब उनकी यह चैट वायरल हो रही है। इस चैट को सूर्यनारायण नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। दरअसल, सूर्यनारायण ने रविचंद्रन अश्विन और मांजरेकर के बीच चल रहे तंज के बारे में ट्वीट कर लिखा था कि संजय मांजरेकर सिर्फ बकवास बातों के जरिए सुर्खियों में रहना चाहते हैं। साथ ही यूजर ने ट्वीट में लिखा कि रविचंद्रन अश्विन के मुकाबले मांजरेकर 10 प्रतिशत भी नहीं हैं। साथ ही उन्होंने बतौर खिलाड़ी भी मांजरेकर को बेकार बताया।

मांजरेकर ने पर्सनल मैसेज कर दिया जवाब
यूजर का दावा है कि इसके बाद संजय मांजरेकर ने उसे पर्सनल मैसेज कर जवाब देते हुए लिखा,'तुम भी मेरे बारे में कुछ नहीं कह सकते क्योंकि तुम मेरा 1 प्रतिशत भी नहीं हो। इसके बाद जवाब में यूजर ने मांजरेकर को टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का उदाहरण दिया। इसमें यूजर ने संजय मांजरेकर को उस बात की याद दिलाई जब जडेजा ने मांजरेकर को लताड़ लगाई थी।

यह भी पढ़ें— रवींद्र जडेजा ने शेयर की सेल्फी, फैंस को हुआ शक तो किए ऐसे कमेंट्स

जडेजा को अंग्रेजी नहीं आती
इस पर मांजरेकर को गुस्सा आ गया और उन्होंने जडेजा के बारे में लिखते हुए यूजर को जवाब दिया कि मुझसे उम्मीद करते हो कि मैं भी तुम्हारी तरह खिलाड़ियों की पूजा करूंगा। उन्होंने कहा कि वह एक एनालिस्ट हैं कोई फैन नहीं। साथ ही उन्होंने जडेजा के बारे में लिखा कि रवींद्र जडेजा को अंग्रेजी नहीं आती है तो उन्हें उस बात का मतलब ही नहीं पता था जो मैंने उनसे कहा था (बिट्स एंड पीस क्रिकेटर) और किसी ने वर्बल डायरिया शब्द का मतलब भी उन्हें बताया ही होगा। इसके बाद यूजर ने इस पर्सनल चैट के स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए। हालांकिे इस बारे में अभी तक मांजरेकर की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है और न ही पत्रिका यूजर के ट्वीट की सत्यता पुष्टि करता है।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3g0x9de

Post a Comment

0 Comments