ads

एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर और पति सैफ अली खान के साथ लिफ्ट में फंसने पर क्या करेंगी करीना कपूर?

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक करीना कपूर खान सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। लोग उनकी एक्टिंग और अदा पर अपनी जान छिड़कते हैं। लेकिन फिल्मों के अलावा, करीना कपूर खान अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। ये तो सभी जानते हैं कि एक वक्त था जब वह एक्टर शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं। दोनों का इश्क परवान ही चढ़ रहा था कि साल 2007 में दोनों अलग हो गए। शाहिद से ब्रेकअप के बाद बेबो ने सैफ अली खान से शादी की।

ये भी पढ़ें: आमिर खान के एक प्रैंक की वजह से जूही चावला 7 साल तक रही थीं नाराज

बेबाकी में हर किसी को करती हैं फेल
ऐसे में वक्त-वक्त पर करीना कपूर से उनके अतीत को लेकर सवाल पूछे जाते हैं। एक इंटरव्यू में उनसे शाहिद कपूर और सैफ अली खान को लेकर ऐसा सवाल किया गया, जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया। करीना को उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता है। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं और जब बात आए पर्सनल लाइफ की तो इस पर भी वह बेझिझक अपनी बात रखती हैं।

kareena_kapoor_2.jpg

करीना का मजेदार जवाब
एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि 'आप अगर शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ एक ही लिफ्ट में फंस जाएंगी तो क्या करेंगी?' इसका बेबो ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया और सबको ये बता भी दिया कि उनको बातों में फंसाना इतना आसान नहीं है। करीना ने जवाब देते हुए कहा, 'ऐसा होता है तो वाकई मजा आ जाएगा। मैं विशाल भारद्वाज को बुला लूंगी और उनकी फिल्म 'रंगून' की शूटिंग शुरू करवा दूंगी'। करीना ने आगे बताया कि शाहिद और सैफ ने फिल्म में एक साथ काम किया है। ऐसे में दोनों के बीच अच्छी अंडरस्टैंडिंग है। इसलिए मुझे दोनों के साथ लिफ्ट में फंसने पर कोई दिक्कत नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: 'बीवी घर से भाग गई तो क्या करेंगे?' शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब

सैफ अली खान से हुआ प्यार
बता दें कि साल 2007 में करीना कपूर और शाहिद कपूर का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद करीना की लाइफ में नवाब सैफ अली खान की एंट्री हुई। दोनों फिल्म की शूटिंग के वक्त एक-दूसरे के नजदीक आए और प्यार में पड़ गए। कई साल डेट करने के बाद साल 2012 में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। आज दोनों के दो बेटे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही 'लाल सिंह चड्डा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं।



Source एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर और पति सैफ अली खान के साथ लिफ्ट में फंसने पर क्या करेंगी करीना कपूर?
https://ift.tt/3y11y1j

Post a Comment

0 Comments