ads

मीका सिंह ने ​अब तक दिलेर मेहंदी की वजह से नहीं की शादी

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह 10 जून, 2021 को 44 साल के हो गए। हालांकि सिंगर ने अभी तक शादी नहीं की है। एक इंटरव्यू में मीका ने अपने शादी नहीं करने को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि उनकी शादी भाई दिलेर मेहंदी की वजह से नहीं हुई। आइए जानते हैं ये पूरा किस्सा:

'दिलेर मेहंदी की वजह से नहीं हो रही शादी'
मीका सिंह ने साल 2017 में 'एंटरटेनमेंट की रात' शो में अपने शादी नहीं करने वाले किस्से को साझा किया। सिंगर ने कहा कि एक बार उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को दलेर मेहंदी का लैंडलाइन नंबर दिया था। जब एक बार उस लड़की का लैंडलाइन पर कॉल आया, तो दिलेर मेहंदी ने कुछ ऐसी बात बोल दी कि उस लड़की ने मीका से ब्रेकअप कर लिया। इसके बाद आत तक उनकी शादी का योग नहीं बन पाया।

यह भी पढ़ें : कई बार जेल जा चुके हैं मीका सिंह, विवादों से रहा है गहरा नाता

'उसकी खुद की कोई समस्या होगी'
दूसरी तरफ जब दिलेर मेहंदी से इस बारे में एक इंटरव्यू में पूछा गया, तो उन्होंने इस बात को झूठ करार दिया। दिलेर का कहना था कि अगर मीका की शादी नहीं हो रही है तो इसके लिए केवल वही जिम्मेदार हैं। दलेर ने यह भी कहा था कि वह कई बार मीका से शादी करने के लिए बोल चुके हैं। वहीं एचटी को दिए एक इंटरव्यू में दिलेर ने खुलकर इस बारे में बोला। उन्होंने कहा, ‘उसकी शादी नहीं हो रही है। जरूर उसकी कोई खुद की समस्या होगी जिस वजह से उसकी शादी नहीं हो रही।’ दिलेर ने आगे कहा कि वे चाहते हैं कि मीका की शादी हो, ढेर सारे बच्चे हों। दिलेर के शब्दों में,'इतने पैसे हैं, इतना कुछ है, ये कहां जाएगा? मेरी कोशिश रहेगी इस साल चाहे मारकर ही उसे घोड़ी पर बैठाऊं। लेकिन शादी कराऊंगा।’

यह भी पढ़ें : सलमान के बाद केआरके ने लिया मीका सिंह से पंगा, सिंगर बोले- 'केस नहीं सीधा झापड़ दूंगा'

उर्वशी रौतेला से करना चाहते थे शादी
इसक अलावा मीका और उर्वशी रौतेला की भी शादी की खबरें उड़ीं थीं। बताया जाता है कि एक इंटरव्यू में कहा था कि वे 'सनम रे' मूवी की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से शादी करना चाहते हैं। वहीं, जब इस बारे में उर्वशी से पूछा गया तो उनका कहना था कि वे तब ही खुद शादी के बंधन में बंधेंगी जब उनके कजिन्स की शादी हो जाएगी। फिलहाल करियर पर ध्यान देना चाहती हूं। जब वक्त आएगा तब मैं सबको जानकारी शेयर करूंगी।



Source मीका सिंह ने ​अब तक दिलेर मेहंदी की वजह से नहीं की शादी
https://ift.tt/3vchmw0

Post a Comment

0 Comments