ads

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, हार्ट अटैक से हुआ देहांत

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ओर से एक और बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का देहांत हो गया है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि राज कौशल को हार्ट अटैक आया था। जिसकी वजह से उनका निधन हो गया। मंदिरा बेदी और राज कौशल का एक बेटे और एक बेटी है।

मंदिरा बेदी के पति का हुआ निधन

इस बात को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने कन्फर्म करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें मंदिर बेदी और उनके पति की तस्वीर है। साथ ही तस्वीर पर लिखा है ओम शांति। तस्वीर को शेयर करते हुए विरल भयानी ने कैप्शन में लिखा है कि 'इस बात से सभी सदमे में हैं। मंदिर बेदी के पति और ऐड फिल्ममेकर राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से आज सवेरे देहांत हो गया है।'

 

इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री एक बार फिर सन्न हो गई है। आपको बता दें राज कौशल भी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते थे। वो फिल्म डायरेक्शन और प्रॉडक्शन का काम भी करते थे। उन्होंने प्यार कभी-कभी और एंथनी कौन जैसी फिल्में भी प्रड्यूस की थीं।

 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Mandira Bedi ने 4 साल की बच्ची को लिया गोद, फोटो शेयर कर मिलाया बेबी Tara Bedi से

raj.jpg

राज कौशल का आखिरी पोस्ट

राज कौशल सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते थे। देहांत से ठीक एक पहले राज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे थे। तस्वीर में उनके साथ उनकी पत्नी मंदिरा बेदी, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, जाहिर खान, सागरिका घाटगे भी नज़र आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए राज ने कैप्शन में लिखा था कि सुपर संडे... सुपर फ्रेंड्स.... सुपर फन #oriama।

यह भी पढ़ें- 49 साल की उम्र में मंदिरा बेदी बनने जा रही हैं मां! बेबी बंप के साथ वायरल हो रही है तस्वीर

राज कौशल संग लव मैरिज की थी मंदिरा बेदी ने

आपको बता दें मंदिरा बेदी ने राज कौशल संग लव मैरीज की थी। उनकी मुलाकात राज से पहली बार डायरेक्टर मुकुल आनंद के घर पर हुई थी। बताया जाता है कि मंदिरा और राज की शादी से एक्ट्रेस के घरवाले बिल्कुल भी खुश नहीं थे, लेकिन धीरे-धीरे फिर सब ठीक हो गया। कुछ समय पहले ही राज और मंदिरा ने एक बेटी को गोद लिया था। जिसका नाम उन्होंने तारा रखा था।



Source मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, हार्ट अटैक से हुआ देहांत
https://ift.tt/2SEeg72

Post a Comment

0 Comments