ads

नसीरुद्दीन शाह को मुंबई के अस्पताल में कराया एडमिट, निमोनिया से हैं पीड़ित

नई दिल्ली। बॉलीवुड से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं। आज सवेरे जहां एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का देहांत हो गया है। वहीं मशहूर फिल्म एक्टर नसीरुद्दीन शाह को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नसीरुद्दीन शाह को मुंबई के अस्पताल में एडमिट किया गया है। इस बात से नसीरुद्दीन के चाहने वाले काफी परेशान हैं और एक्टर की सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं।

रत्ना पाठक ने दी नसीरुद्दीन शाह की स्वास्थ्य की जानकारी

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की सेहत को लेकर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस रत्ना पाठक ने जानकारी दी है कि उन्हें निमोनिया हो गया है। इलाज के दौरान उनके फेफड़ों में निमोनिया एक पैच पाया गया था। इसलिए जांच के लिए उन्हें कुछ समय पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है। रत्ना पाठक ने ये भी कहा कि नसीरुद्दीन साहब को कोरोना या भी कोई अन्य बीमारी नहीं है।

यह भी पढ़ें- 'लव जिहाद' पर बोलें Naseeruddin Shah, कहा- 'हिंदू-मुस्लिम में दूरी बनाए रखने के लिए बनाया गया है यह मुद्दा'

नसीरुद्दीन शाह के सेक्रेटरी ने भी दी खास जानकारी

वहीं नसीरुद्दीन शाह के सेक्रेटरी जयराज ने एक पत्रिका से बातचीत करते हुए बताया कि 'नसीरुद्दीन शाह को जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर की एक टीम उन्हें देख रही है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि शायद एक-दो दिन में उन्हें डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाए। डॉक्टर्स नसीरुद्दीन शाह सेहत को देखते हुए ही उन्हें घर भेजने का कोई निर्णय लेंगे।'

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन पर सेलेब्स की चुप्पी पर भड़के Naseeruddin Shah, बोले- 'इतना धन कमाया है फिर क्यों डरते हैं?'

दिलीप कुमार भी अस्पताल में हुए भर्ती

आपको बता दें जहां एक ओर निमोनिया के चलते एक्टर नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में भर्ती हुए हैं। वहीं दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को भी एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती में कराया गया है। दिलीप साहब को फिर से सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही थी। बता दें कुछ दिनों पहले ही दिलीप साहब सांस में तकलीफ के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए थे। जहां वो लगभग चार-पांच दिनों तक रहे थे। वहीं एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती होने पर दिलीप साहब के फैंस चिंता में आ गए हैं।



Source नसीरुद्दीन शाह को मुंबई के अस्पताल में कराया एडमिट, निमोनिया से हैं पीड़ित
https://ift.tt/3qz5Lqi

Post a Comment

0 Comments