ads

Sonam ने Aishwarya को कहा-आंटी तो कभी Shaidने kereena को 'भैंस', जब बॉलीवुड सेलेब्स के बयानों से मचा बवाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर स्टार अपने स्टाइलिश अंदाज के साथ बेहतरीन फिल्म के लिए जाना जाता है। लेकिन कभी कभी ये स्टार्स ऐसी बातें बोल जाते है कि लोगों की नजरों में चढ़ जाते है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सेलेब्स के दिए बयान के बारे में बता रहे है जिसके चलते वो काफी बदनाम हो चुके हैं।

Read More:-बॉलीवुड की इन 10 अभिनेत्रियों ने किसी को दी गाली, तो किसी को मारा थप्पड़, बन गई एक-दूसरे की दुश्मन!

 

sonam_kapoor.jpg

सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय के लिए कही थी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी फिल्मों से कम फैशन और स्टाइलिश लुक की वजह से ज्यादा पहचानी जाती है। वे लोरियल की ब्रांड एंबेसडर हैं एक बार उन्होंने कथित बयान पर कहा था कि “वह युवा लोगों के लिए ब्रांड का चेहरा हैं। जबकि एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय कंपनी के पुराने ग्राहकों के लिए हैं।“ सोनम ने कहा, ऐश ने मेरे पिता के साथ काम कर चुकीं है इसलिए वो मेरी आंटी है। सोनम का यह भद्दा कमेट्स ऐश्वर्या को बिल्कुल भी पंसद नही आया था। इसलिए उन्होने सोनम के साथ रेड कार्पेट पर जाने से मना कर दिया था।

pooja.jpg

महेश भट्ट ने बेटी पूजा भट्ट पर दिया था गंदा बयान

महेश भट्ट बैसे तो सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चे पर बने रहते है लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने कथित तौर पर बेटी पूजा से अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने कहा था कि अगर पूजा मेरी बेटी ना होती, तो मैं उससे शादी कर लेता। महेश भट्ट का यह बयान इतना चर्चित हुआ था कि लोग इनके उपर भद्दे कमेंट्स तक करने लगे थे।

Read More:-Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, कर दी थी सारी हदें पार

sultan-1460962972_835x547.jpg

जब सलमान ने सुलतान की शूटिंग के दौरान दिया था बयान

सुपरस्टार सलमान खान बैसे तो अपनी हिट फिल्मों के लिए ज्यादा जाने जाते है लेकिन यह स्टार भी अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों मं आ चुका है। फिल्म सुलतान की शूटिंग के दौरान सलमान ने कुश्ती रिंग में पहलवानों से लड़ने के दौरान अपने शारीरिक दर्द के बारे में बताते हुए कहा था कि मेरे शरीर में दर्द एक रेप पीड़िता की तरह महसूस हो रहा है। यह बयान एक रेप पीड़िता से जोड़कर दिया गया था। जिस पर भारी बवाल खड़ा हो गया था।

aamir_2687656_835x547-m.jpg

जब आमिर खान ने शाहरुख खान को दी थी गाली

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर ने तो सारी ही हदे पार कर दी थी। उन्होने अपने एक ब्लॉग पर शाहरुख को अपना कुत्ता तक कह दिया था जो उनके पैर चाट रहा था। आमिर ने अपने बयान मे कहा था कि शाहरुख मेरे पैर चाट रहे हैं और मैं उन्हें बार-बार बिस्कुट खिला रहा हूं। मैं और क्या मांग सकता हूं?...शाहरुख एक बार फिर से मेरा ध्यान खींचना चाह रहे हैं, तो मुझे उनके पास वापस जाने दो। वह बहुत ज्यादा महक रहा है। मुझे लगता है कि उसे नहाने की जरूरत है। हील बॉय, हील।

kareena1_5524398_835x547-m.png

अभिनेता शाहिद कपूर ने करीना कपूर को कहा था भैंस

एक मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान, बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने खुलेआम कहा था कि वह जल्द ही एक भैंस के साथ काम करने वाले। जब अभिनेता से पूछा गया था कि क्या उन्हें दोबारा करीना कपूर खान के साथ काम करने का मन है? अभिनेता ने जवाब दिया था, 'मैं उनके साथ दोबारा काम करना चाहूंगा। मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में अगर निर्माता चाहते हैं कि मैं गाय या भैंस के साथ भी रोमांस करूं, तो मैं ऐसा करूंगा क्योंकि यह मेरा काम है।'



Source Sonam ने Aishwarya को कहा-आंटी तो कभी Shaidने kereena को 'भैंस', जब बॉलीवुड सेलेब्स के बयानों से मचा बवाल
https://ift.tt/3w84nMm

Post a Comment

0 Comments