ads

हार्दिक पांड्या की ताबड़तोड़ बैटिंग का 10 साल पुराना वीडियो वायरल

 

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाते हैं। फिलहाल वह टीम इंडिया (Team India) के साथ श्रीलंका दौर (Sri Lanka Tour) पर हैं। यहां श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर पांड्या ने 2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था।

यह खबर भी पढ़ें:—वनडे क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 बल्लेबाज

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया 10 साल पुराना वीडियो
हाल ही हार्दिक पांड्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने 10 साल पुराने वीडियो का एक लिंक शेयर किया है। इसमें वह ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वर्ष 2011 में खेले गए एक लोकल टूर्नामेंट का है। दरअसल, इस वीडियो को वर्ल्ड क्रिकेटर्स नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया था जिसके लिंक को अब पांड्या ने शेयर किया है। यह वीडियो हार्दिक के आईपीएल खेलने से पहले का है।

यहां देखें हार्दिक पांड्या की ताबड़तोड़ बैटिंग का वीडियो

2015 में आईपीएल में किया था डेब्यू
हार्दिक पांड्या ने वर्ष 2015 में आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की ओर से डेब्यू किया था। उन्होंने जबसे आईपीएल खेलना शुरू किया है वह एक ही टीम से जुड़े हैं। अब हार्दिक ने 2011 का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह तेज तर्रार शॉट्स लगाते दिख रहे हैं। बड़ौदा का यह क्रिकेटर अब तक टीम के लिए 11 टेस्ट, 60 वनडे इंटरनेशनल और 48 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं।

यह खबर भी पढ़ें:—मिताली राज ने कोहली, रोहित और द्रविड़ को पीछे छोड़ इंग्लैंड में हासिल की ये खास उपलब्धि

टीम इंडिया के लिए एक कंप्लीट पैकेज है हार्दिक
अक्सर हार्दिक पांड्या की तुलना टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव से की जाती है। पांड्या इंटरनेशनल लेवल पर कई बार टीम इंडिया को अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर मुश्किलों से निकाल चुके हैं। वह ताबड़तोड़ बल्लेबाज होने के साथ—साथ एक मीडियम पेसर और फुर्तीले फील्डर भी हैं। उन्हें टीम इंडिया एक कंप्लीट पैकेज के तौर पर देखती है। हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या भी इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर चुके हैं और वह स्पिन ऑलराउंडर के तौर पर खेलते हैं। हार्दिक और क्रुणाल ने काफी संघर्ष के बाद यह मुकाम हासिल किया है।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3yiDAie

Post a Comment

0 Comments