ads

16 साल बड़ी लड़की से जब नसीरुद्दीन शाह को हुआ था प्यार, तलाक के बाद एक्ट्रेस संग रचाई थी दूसरी शादी

नई दिल्ली। आज हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का 71वां जन्मदिन हैं। सोशल मीडिया पर नसीरुद्दीन शाह के चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। नसीरुद्दीन शाह की गिनती बेहतरीन कलाकारों में होती है। अभिनेता लगभग 4 दशक से सिनेमा जगत में काम कर रहे हैं। उन्हें अलग-अलग किरदारों को प्ले करते हुए देखा गया है। जितना खूबसूरत उनका फिल्मी सफर है। उतनी ही खूबसूरत उनकी लव स्टोरी भी है। आज हम आपको अभिनेता की लव लाइफ के बारें में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

16 साल बड़ी तलाकशुदा से नसीरुद्दीन शाह ने की थी शादी

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने दिवंगत सुरेखा सिकरी की बहन मनारा सिकरी से शादी की थी। खास बात ये थी कि मनारा सिकरी नसीरुद्दीन शाह से 16 साल बड़ी थीं और वह पहले से ही शादीशुदा थी। मनारा अपनी शादी में बिल्कुल भी खुश नहीं थीं इसलिए वो अपने पति से अलग रहती थीं। नसीरुद्दीन से शादी करने के बाद मनारा ने अपना बदला और परवीन मुराद रख लिया था।

बेटी के जन्म के बाद तोड़ी पहली शादी

मनारा से शादी के बाद दोनों की एक बेटी हीबा शाह का जन्म हुआ। शादी के बाद मनारा और नसीरुद्दीन शाह के बीच तनाव होना शुरू हो गया। कुछ समय बाद नसीरुद्दीन शाह मानरा से अलग हो गए।

एक्ट्रेस रत्ना पाठक संग दूसरी शादी

मनारा से अलग होने के बाद फिर नसीरुद्दीन शाह का दिल एक्ट्रेस रत्ना पाठक पर आ गया। दोनों ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया और फिर साल 1982 में शादी कर ली। रत्ना पाठक से शादी के करने के कुछ समय बाद ही नसीरुद्दीन शाह की पहली पत्नी मानरा का देहांत हो गया। जिसके बाद उनकी बेटी हीबा पिता नसीरुद्दीन शाह और दूसरी मां रत्ना पाठक के साथ ही आकर रहने लगी।

रत्ना पाठक संग हुए दो बेटे

रत्ना पाठक सिनेमा जगत का एक बड़ा नाम है। रत्ना नाटक, फिल्म, और कई सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें उनकी शानदार एक्टिंग के लिए काफी पसंद किया जाता है। रत्ना संग नसीरुद्दीन शाह के दो बेटे इमाद और विवान है। विवान फिल्म 'सात खून माफ' और 'हैप्पी न्यू ईयर' से बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं।

निमोनिया की शिकायत के चलते अस्पताल में हुए थे भर्ती

आपको बता दें हाल ही में एक्टर नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल एक्टर ठीक और घर पर हैं। अस्पताल से घर जाने के बाद एक्टर की तस्वीर सामने आई थी। जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी रत्ना पाठक उनका ध्यान रखती हुईं दिखाई दे रही थीं। वहीं नसीरुद्दीन शाह काफी कमोजर लग रहे थे। अभिनेता की सेहत बिल्कुल ठीक है।



Source 16 साल बड़ी लड़की से जब नसीरुद्दीन शाह को हुआ था प्यार, तलाक के बाद एक्ट्रेस संग रचाई थी दूसरी शादी
https://ift.tt/3BjNl1R

Post a Comment

0 Comments