ads

करीना कपूर को इंडस्ट्री में पूरे हुए 21 साल, वीडियो शेयर कर कही खास बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की गिनती टॉप एक्ट्रेस में की जाती है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आज भी वह फिल्मों में पहले की तरह ही एक्टिव हैं। 30 जून को करीना कपूर की फिल्म रिफ्यूजी ने 21 साल पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म में करीना के साथ अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे। ऐसे में दोनों ने भी फिल्म इंडस्ट्री में 21 साल का सफर तय कर लिया है। दोनों ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो
रिफ्यूजी फिल्म 30 जून, 2000 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म से करीना को बॉलीवुड में एक खास पहचान मिली थी। ऐसे में 21 साल पूरे होने पर करीना ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया है। उन्होंने रिफ्यूजी फिल्म से जुड़ी कुछ यादगार लम्हों को एक वीडियो के जरिए शेयर किया है। उनके वीडियो में फिल्म डायरेक्टर जेपी दत्ता और अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: क्या सारा अली खान की लाइफ में हुई बॉयफ्रेंड की एंट्री? शख्स के साथ तस्वीर हुई वायरल

21 साल और हैं
वीडियो शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, '21 साल, ग्रेटफुल, खुश, भाग्यशाली, मोटिवेटिड, जज़्बे से भरी... 21 और भी हैं। मैं तैयार हूं। हमेशा प्यार और सहयोग देने के लिए सभी का बहुत शुक्रिया।' करीना ने अपने इस पोस्ट के साथ अभिषेक बच्चन और जेपी दत्ता को भी टैग किया है। करीना के इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार की निकलवाई थी मेडिकल हिस्ट्री, मां समझती थीं गे

फिल्म के गानों को काफी पसंद किया गया
बता दें कि रिफ्यूजी फिल्म में करीना कपूर और अभिषेक बच्चन के अलावा, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और अनुपम खेर भी लीड रोल में थे। इस फिल्म की कहानी केकी एन दारूवाला की लघु कथा Love Across The Salt Desert से प्रेरित थी। फिल्म को ज्यादा सफलता नहीं मिली लेकिन इसके गानों को काफी पसंद किया गया। अनु मलिक और जावेद अख्तर को फिल्म के लिए राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार से सम्मानित गया था। करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं।



Source करीना कपूर को इंडस्ट्री में पूरे हुए 21 साल, वीडियो शेयर कर कही खास बात
https://ift.tt/361Ld0i

Post a Comment

0 Comments