ads

सुरेश रैना को ऋषभ पंत नहीं बल्कि इन 3 युवा खिलाड़ियों ने किया है सबसे ज्यादा प्रभावित

नई दिल्ली। टीम इंडिया में फिलहाल ऐसे कई युवा खिलाड़ी मौजूद हैं जिन्होंने अपने अद्भुत प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। चाहे वो फिर ऋषभ पंत, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, रितुराज गायकवाड़ हो या फिर सूर्यकुमार यादव। इनमें कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने वाले हैं तो कुछ श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में खेलेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:—युवराज ने धवन और भुवनेश्वर को लेकर शेयर किया पुराना किस्सा, बोले-'मजेदार होने वाली है कप्तानी'

रैना को इन 3 खिलाड़ियों ने किया खासा प्रभावित
उत्तर प्रदेश के बल्लेबाज सुरेश रैना ने 18 साल की उम्र में भारत के लिए डेब्यू किया था और देखते ही देखते टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ी बन गए। सुरेश रैना भारतीय मध्यक्रम के रीढ़ रहे हैं। हाल ही एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में रैना ने बताया कि उन्होंने कौनसे तीन युवा खिलाड़ियों ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। रैना ने कर्नाटक के देवदत्त पडिक्कल और महाराष्ट्र के रितुराज गायकवाड़ और अक्षर पटेल का नाम लिया। उन्होंने कहा कि इन दिनों ही खिलाड़ियों ने रवींद्र जडेजा की अनुपस्थिति में शानदार प्रदर्शन किया है।

पंत बड़ा क्रिकेटर बन गया हैं
ऋषभ पंत के बारे में पूछे जाने पर रैना ने कहा कि वह अब बड़ा क्रिकेटर बन गया है। उन्होंने सीनियर कैगेटरी में प्रवेश कर लिया है। अब वह केवल सिक्स ही नहीं बल्कि चौके भी लगा रहा है। रैना ने जूनियर क्रिकेट के योगदान के लिए राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोहम्मद सिराज भी इतनी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। और कहीं ना कहीं मुझे लगता है कि इसका श्रेय भी द्रविड़ को जाता है। जिन्होंने अंडर-19 टीम के साथ बहुत मेहनत की है,यही वजह है कि वह अब सीनियर टीम के साथ हैं।

यह भी पढ़ें— भारत-पाक क्रिकेट सीरीज शुरू कराने में सौरव गांगुली साबित होंगे सबसे बड़ा फैक्टर: कामरान अकमल

धवन की टेस्ट में वापसी की इच्छा जताई
रैना ने शिखर धवन को श्रीलंका दौरे की शुभकामनाएं देते हुए उनके टेस्ट में वापसी की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि वह अच्छा करें और टेस्ट टीम में वापसी करें। रैना ने उन खिलाड़ियों के नाम भी बताए तो टीम में जगह बनाने में दुर्भाग्यशाली रहें। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के प्रियम गर्ग, कर्ण शर्मा और पंजाब के अभिषेक शर्मा ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है। वहीं सचिन बेबी भी काफी मेहनत कर रहे हैं।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/2T8Kurm

Post a Comment

0 Comments