ads

क्रिकेटर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से रचाई शादी, दुआ मांगते देख फैंस ने किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे ने शुक्रवार को अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से मुंबई में शादी कर ली। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं शिवम दुबे ने खुद अपनी शादी की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की। फैंस उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए शिवम ने लिखा, 'हमने प्यार से प्यार किया जो मोहब्बत से ज्यादा था और अब हमारी हमेशा की जिंदगी शुरू होती है, जस्ट मैरिड।'

शादी के बाद मांगने पर भड़के फैंस
शेयर की गई तस्वीरों में शिवम दुबे अपनी पत्नी अंजुम खान को अंगूठी पहना रहे हैं। इसके अलावा मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार, दूल्हा—दुल्हन ने दुआ भी मांगी। शिवम दुबे की दुआ मांगने वाली तस्वीरें देख कुछ लोग भड़क गए और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों इस बात पर भी ऐतराज जताया कि अंजुम खान ने मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगाया। वहीं एक यूजर ने तो इस कपल की तुलना नुसरत जहां और निखिल जैन से कर दी। नुसरत जहां ने निखिल जैन से शादी थी कि लेकिन हाल ही में दोनों अलग हो गए।

यह भी पढ़ें— बड़ौदा छोड़ अब राजस्थान की टीम की ओर से क्रिकेट खेलेंगे दीपक हुड्डा

IPL में खेलेंगे शिवम
मुंबई की तरफ से रणजी खेलने वाले शिवम इंडियन प्रीमियर लीग में भी खेलते हैं। पहले वह विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु की टीम का हिस्सा थे, लेकिन आईपीएल 2021 में वह राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ जुड़ गए। आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच अब यूएई में सितंबर—अक्टूबर में खेले जाएंगे। शिवम दुबे भी आईपीएल के बचे हुए मैचों में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़ें— क्रिस गेल ने कहा- 'आईसीसी नहीं मैं हूं क्रिकेट का असली बॉस'

भारत की तरफ इंटरनेशनल मैच खेल चुके शिवम
वहीं भारत की तरफ से शिवम दुबे 14 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। उन्होंने अपना पहला इंटरनेशल टी20 मैच नवंबर 2019 में बांग्लादेश की टीम के खिलाफ खेला था। टीम इंडिया की तरफ से शिवम दुबे 13 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। वहीं वनडे में उन्होंने सिर्फ 1 ही मैच खेला है। उन्होंने आखिरी इंटरनेशनल टी20 मैच फरवरी 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3rgdB8x

Post a Comment

0 Comments