ads

इरफान खान के बेटे से शख्स ने पूछा उसका धर्म, बाबिल के जवाब ने जीता लोगों का दिल

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता इरफान खान बेशक अब इस दुनिया में नही हैं, लेकिन उनकी शानदार अभिनय की छाप लोगों के दिलों में बसी हुई है। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि इरफान का यूं जाना हिंदी सिनेमा जगत के लिए काफी बड़ी नुकसान है। वहीं इरफान के बेटे बाबिल खान पिता को याद कर सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी कई यादे शेयर करते रहते हैं। यही नहीं वो ट्रोल करने को भी वो करारा जवाब देते हैं। कुछ समय पहले ही बाबिल उनके धर्म को लेकर सवाल किया। बाबिल ने ऐसा जवाब दिया कि उन्होंने सबका दिल जीत लिया

Irrfan Khan

सोशल मीडिया पर शख्स ने पूछा बाबिल खान का धर्म

दरअसल, एक शख्स ने बाबिल के कमेंट बॉक्स में लिखा कि 'भाई क्या तुम मुस्लिम हो?' बाबिल ने जवाब देते हुए कहा कि 'वो किसी एक धर्म से ताल्लुक नहीं रखते हैं। मैं बाबिल हूं। बाबिल ने उस कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि मैंने बाइबल, भगवत गीता, और कुरान पढ़ी है। अभी गुरु ग्रंथ साहिब पढ़ रहा हूं। मैं सभी धर्म को मानता हूं।' बाबिल के इस जवाब को सोशल मीडिया पर पढ़ हर कोई उनकी समझदारी की तारीफ कर रहा है।

बाबिल खान ने छोड़ी पढ़ाई

आपको बता दें इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी है। अब पूरी तरह से अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान लगा रहे हैं। आपको बता दें बाबिल बैचलर ऑफ आर्ट्स की पढ़ाई कर रहे थे। जिसे उन्होंने अब छोड़ दिया है। वैसे आपको बताते चलें कि खान परिवार में एक मेहमान की एंट्री हुई है। जिसकी तस्वीर बाबिल ने कुछ समय पहले ही शेयर की थी। बाबिल अपने घर एक नन्हा सा डॉगी लाए हैं।

फिल्म काला में नज़र आएंगे बाबिल

फिल्मों में काम करने के लिए बाबिल अब अपनी कमर कस चुके हैं। जल्द ही फिल्म 'काला' से वो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। खास बात भी है कि फिल्म 'काला' अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है। जिसमें 'बुलबुल' की लीड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और बाबिल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।



Source इरफान खान के बेटे से शख्स ने पूछा उसका धर्म, बाबिल के जवाब ने जीता लोगों का दिल
https://ift.tt/3yNOY5B

Post a Comment

0 Comments