ads

अमिताभ बच्चन से लेकर हेमा मालिनी तक ये स्टार्स मौत को छूकर लौटे वापस

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में काम करने वाले कलाकारों को काफी खुशकिस्मत मना जाता है। लेकिन यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा हर स्टार्स के सितारें उनका साथ नहीं देते हैं। अक्सर उन्हें कई मुसीबतों से गुजरना पड़ता है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारें में बताने जा रहे हैं जो मौत के मुंह से निकलकर आए हैं। जिसमें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से लेकर सैफ अली खान तक नाम शामिल है।

p.jpg

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने एक बार नहीं बल्कि दो बार मौत को करीब से देखा है। दरअसल, एक बार प्रीति जिंटा अपने एक शो के चलते कोलंबो गई थीं। जहां एक बम धमाका हो गया था। वहीं दूसरी बार वो छुट्टियां मनाने के लिए थाईलैंड गई थीं। जहां सुनामी आ गई थी। एक्ट्रेस की किस्मत अच्छी की वो सही सलामत घर लौट आईं।

यह भी पढ़ें- 34 बच्चियों की हैं मां प्रीति जिंटा, पांच साल पहले विदेश जाकर चुपके से रचाई थी शादी

hema.jpg

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी कुछ समय पहले ही एक सड़क हादसा हुआ था। दरअसल, हेमा मथुरा से आ रही थीं और हाईवे पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें हेमा के सिर पर काफी गंभीर चोट लगी थी। इस हादसे में जहां हेमा बाल-बाल बची थीं। वहीं 2 साल की बच्ची की मौत मौके पर ही हो गई थी।

यह भी पढ़ें- हेमा मालिनी और रेखा के बीच है काफी अच्छी बॉन्डिंग, भरी महफिल में पैर छूकर एक्ट्रेस ने लिया था आशीर्वाद

saif.jpg

सैफ अली खान

फिल्म 'क्या कहना' की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान बुरी तरह से घायल हो गए थे। बताया जाता है कि सैफ का सिर एक पत्थर से टकरा गया था। जिसकी वजह से वो बुरी तरह से गिरे। क्रू मेंबर्स सैफ को अस्पताल ले गए। जहां उन्हें लगभग 100 टांके लगे।

amit.jpg

अमिताभ बच्चन

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी मौत के मुंह से बाहर आए हैं। फिल्म 'कुली' की शूटिंग के दौरान फाइट सीन में अमिताभ बच्चन बुरी तरह से घायल हो गए थे। काफी लंबे समय तक अमिताभ बच्चन अस्पताल में एडमिट रहे थे। आपको बता दें अमिताभ बच्चन मौत को चकमा देकर आए थे।

anu_2.jpg

अनु अग्रवाल

सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' की लीड एक्ट्रेस अनु अग्रवाल को कोई नहीं भूल सकता है। इस फिल्म से एक्ट्रेस रातोंरात स्टार बन गई थीं,लेकिन कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया और उनका पूरा चेहरा खराब हो गया। इस हादसे के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।



Source अमिताभ बच्चन से लेकर हेमा मालिनी तक ये स्टार्स मौत को छूकर लौटे वापस
https://ift.tt/3qIYKmJ

Post a Comment

0 Comments