ads

सुनील शेट्टी को लेकर करिश्मा कपूर ने किए खुलासे, फिल्म की सेट पर करते थे ऐसी हरकतें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अब भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन वह हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा के साथ तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। अब करिश्मा कपूर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के पॉपुलर शो इंडियन आइडल सीजन 12 के अपकमिंग एपिसोड में बतौर गेस्ट नजर आने वाली हैं। शो के कंटेस्टेंट्स करिश्मा के सामने परफॉर्म करेंगे। वहीं, एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई खुलासे करती हैं।

करिश्मा कपूर बताती हैं कि सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और आमिर खान सबसे बड़े मसखरे हैं। लेकिन इस लिस्ट में सबसे ऊपर सुनील शेट्टी का नाम आता है। क्योंकि उन्हें करिश्मा के साथ दो बार प्रैंक किया था। इसके बाद करिश्मा बताती हैं कि किस तरह फिल्म के सेट पर सुनील शेट्टी ने दो बार उनके साथ मजाक किया।

ये भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन की बेइज्जी बर्दाश्त नहीं कर पाईं जया बच्चन, राजेश खन्ना को दिया था जबरदस्त जवाब

sunil_shetty_karishma_kapoor.jpg

करिश्मा ने बताया, 'एक बार हम चेन्नई में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। मैंने देखा कि एक आदमी धोती पहने कुछ दूरी पर बैठा है। बहुत सारे लोग उसके पास आए थे तो मुझे लगा कि वह साउथ का कोई सीनियर आर्टिस्ट होगा, जिसको मैं जानती नहीं हूं। बाद में अन्ना(सुनील शेट्टी) ने मुझे उनसे मिलने के लिए कहा। हम साथ में लगभग 20 मिनट तक बात की होगी और फोटो भी खिंचवाई। उसके बाद मेरे शॉट से पहले वही आदमी मेरे चेहरे पर मेकअप लगा रहा था। मैं हैरान रह गईं। मैं उसके बारे में जानने के लिए सुनील शेट्टी के पास गई। तब जाकर उन्होंने बताया कि ये बस शरारत थी। वो शख्स असल में उनका खुद का मेकअप आर्टिस्ट था। वो काफी मजेदार पल था। हम खूब हंसे थे।'

ये भी पढ़ें: जब सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी पर शर्मिला टैगोर ने की बात

इसके बाद करिश्मा ने सुनील शेट्टी के एक और शरारत के बारे में बताया। वह कहती हैं, 'एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान, दो आदमी खंजर लिए एक-दूसरे की तरफ आ रहे थे। कुछ देर बाद वो दोनों आपस में लड़ने लगे। मैं बहुत डर गई थी और मैंने पुलिस या यूनिट से किसी को लड़ाई रोकने के लिए कहा। जब मेरी आंखों में सचमुच आंसू आ गए, तब सुनील शेट्टी ने बताया कि यह एक शरारत थी।' बता दें कि सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों 'रक्षक', 'सपूत', 'बाज : बर्ड इन डेंजर' और 'कृष्णा' जैसी फिल्मों में नजर आए थे।



Source सुनील शेट्टी को लेकर करिश्मा कपूर ने किए खुलासे, फिल्म की सेट पर करते थे ऐसी हरकतें
https://ift.tt/3r9Dln4

Post a Comment

0 Comments