ads

चोट के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए परेरा

 

नई दिल्ली। श्रीलंका के क्रिकेटर कुशल परेरा (kusal perera) कंधे में चोट के कारण भारत के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) ने बयान जारी करते हुए कहा, परेरा चोट के कारण भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। विकेटकीपर बल्लेबाज को ट्रेनिंग के दौरान दाहिने कंधे में चोट लगी थी। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 18 जुलाई को यहां आर. प्रेमादासा स्टेडियम में खेला जाएगा। वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:—पंत को कोरोना होने पर दिनेश कार्तिक ने जताई इंग्लैंड में खेलने की इच्छा, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

बिनुरा फर्नाडो को लगी चोट
इस बीच, तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नाडो जिन्हें ट्रेनिंग के दौरान 15 जुलाई को चोट लगी थी वह भी भारत के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। परेरा श्रीलंका के विकेटकीपर के रूप में पहली पसंद थे और उनकी अनुपस्थिति में अगला विकल्प निरोशन डिकवेला हो सकते हैं। लेकिन उनका उपलब्ध होना हाल के इंग्लैंड दौरे में बायो बबल के उल्लंघन के कारण संशय में हैं। परेरा इंग्लैंड दौरे के दौरान टीम के कप्तान थे और उनके इस सीरीज में नहीं होने से श्रीलंका का शीर्ष बल्लेबाजी क्रम कमजोर होगा।

यह खबर भी पढ़ें:—ये 5 क्रिकेटर्स हादसे में बचे थे बाल-बाल, किस्मत नहीं देती साथ तो जा सकती थी जान

तीन श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर लगा था प्रतिबंध
श्रीलंकन क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड में बायो-बबल तोड़ने वाले 3 खिलाड़ियों कुसल मेंडिस, निरोशन डिकवेला और धनुष्का गुणतिलका को कड़ी सजा देते हुए बैन लगा दिया था। मेंडिस, डिकवेला और गुणतिलका अगले एक साल तक इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। बता दें ये तीनों ही खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे के दौरान बायो-बबल तोड़कर होटल से बाहर चले गए थे। इसके बाद तीनों ही खिलाड़ी डरहम की सड़कों पर घूमते नजर आए। एक फैन ने तीनों क्रिकेटरों का वीडियो बनाया जिसके बाद इनकी हरकत का खुलासा हुआ था।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3hLQq34

Post a Comment

0 Comments