ads

दीपिका पादुकोण से लेकर सोनाली बेन्द्रे तक, इन हसीनाओं ने किया सलमान खान को रिजेक्ट

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में दंबग सलमान खान का नाम टॉप एक्टर की लिस्ट में गिना जाता है। उनकी हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा जाती है। जिसके चलते उन्हें हर डायरेक्टर अपनी फिल्म में लेना ज्यादा पसंद करता है। सलमान खान के साथ कई बड़ी एक्ट्रेस काम कर चुकीं हैं और ऐसी कई अभिनेत्रियां आज भी उनके साथ काम करने को मरती है लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने सलमान खान के साथ काम करने से इनकार कर किया है। इतना ही नही कुछ तो ऐसी भी है जिन्होंने सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करन को साफ मना कर दिया था। आज हम आपको बताते है उन हसीनाओं के बारे में

Read More:- जब Mallika Sherawat ने को-स्टार संग ऑफ कैमरा अंतरंग होने से कर दिया इनकार, तो..

deepika.png

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

सलमान खान के साथ काम ना करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे पहला नाम दीपिका पादुकोण का आता है। आपको शायद ही इस बात को पता होगा कि दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ की 6 फिल्‍मों के ऑफर ठुकराए हैं। बताया जाता है कि दीपिका पादुकोण के पास पहले‘ बजरंगी भाईजान’, ‘जय हो’, ‘सुल्‍तान’ ‘किक’, ‘प्रेम रतन धन पायो’,और ‘शुद्धि’ जैसी फिल्मों के ऑफर आए थे। लेकिन जब उन्हें सलमान खान के बारे में पता चला तो उन्होंने इन फिल्मों में काम करने से इनकार कर दिया था। दीपिका के फिल्म रिजेक्ट करने से खुद सलमान खान का काफी गुस्सा आया था।

kangana_ranaut1_5745415_835x547-m.jpg

कंगना रानावत

हमेशा बेबाकी बयानों से चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रानावत भी सलमान खान के साथ काम करना नही पसंद करती है। उन्हें जब फिल्म ‘सुल्तान’ ऑफर की गयी थी उस दौरान क्वीन ने इस फिल्म को इसलिए ठुकरा दिया था कि स्क्रिप्ट की कहानी के अनुसार सलमान का किरदार सबसे खास था। के इसके बाद कहाता जाता है कि उन्हें सलमान खान की दूसरी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ भी ऑफर की गयी थी लेकिन उन्होंने इसे भी रिजेक्ट कर दिया था।

Read More:- अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने बोल्ड लुक से लगाई आग, मलाइका के हॉट लुक को किया फेल

amrta.jpg

अमृता राव

एक्ट्रेस अमृता राव ने सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के ऑफर के ठुकरा दिया था क्योकि इस फिल्म में उन्हें सलमान की बहन का किरदार दिया गया था। जो उन्हे कतई पसंद नही था। इसलिए उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया।

aishwarya.jpg

ऐश्वर्या राय बच्चन

सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी जग जाहिर है दोनों ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में एक साथ काम किया था। और इसी फिल्म फिल्म से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी। लेकिन दोनों के ब्रेक अप के बाद ऐश ने सलमान के किसी भी फिल्म में साथ काम करने से मना कर दिया था।

actress_sonali_bendre.jpg

सोनाली बेन्द्रे

सोनाली बेन्द्र सलमान के साथ फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में नजर आई थी। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी लेकिन इसके बाद सोनाली ने सलमान के साथ कोई भी फिल्म ना करने का फैसला लिया। ख़बरों के मुताबिक काले हिरन के शिकार के विवाद के बाद सोनाली ने सलमान से दूरियां बना ली।

juhi.jpg

जूही चावला

90 के दशक के फेमस एक्टर्स जूही चावला की जोड़ी ने कई बेहतरीन फिल्में थी जिसमें उनकी जोड़ी आमिर खान और शहरुख खान के साथ काफी चर्चित रही है। दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है लेकिन सलमान के साथ जूही एक भी फिल्म में नजर आई हैं।



Source दीपिका पादुकोण से लेकर सोनाली बेन्द्रे तक, इन हसीनाओं ने किया सलमान खान को रिजेक्ट
https://ift.tt/3koXd46

Post a Comment

0 Comments