ads

अजीत अगरकर ने कहा-कभी कभी लगता है कुलदीप यादव के साथ नाइंसाफी हुई है

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया की टीम में स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को भी शामिल किया है। हालांकि कुलदीप यादव पर सीरीज के दौरान अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव रहेगा। वहीं उन्होंने पिछले एक वर्ष से कोई भी टी20 मुकाबला नहीं खेला है। ऐसे में भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज में खेलने के लिए कुलदीप उत्सुक हैं। वहीं टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज अजित आगरकर का कहना है कि उन्हें कभी—कभी लगता है कि कुलदीप यादव के साथ नाइंसाफी हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत के लिए स्पिन गेंदबाजी चिंता का विषय है।

कुलदीप को IPL में नहीं मिले ज्यादा मौके
बाएं हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को टीम इंडिया में पिछले कुछ समय में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच जनवरी 2020 में खेला था। इसके बाद वह अब श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया की तरफ से वनडे और टी20 सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं। कुलदीप इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं। हालांकि उन्हें केकेआर टीम में भी ज्यादा मौके नहीं मिले हैं।

यह भी पढ़ें— इन 5 भारतीय खिलाड़ियों के लिए श्रीलंका दौरा वापसी के लिए अंतिम मौका, नहीं तो खत्म हो सकता है कॅरियर!

ajit_agarkar.png

कुलदीप की हालत पर अगरकर ने जताया अफसोस
वहीं टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज अजीत अगरकर ने कुलदीप यादव की हालत देखकर अफसोस जताया है। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी चिंता जताई कि टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में भारत के स्पिन डिपार्टमेंट में कौन-कौन गेंदबाज होंगे। एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में अगरकर ने कहा कि कभी-कभी उन्हें लगता है कुलदीप यादव साथ नाइंसाफी हुई है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अब कुलदीप को अपना आत्मविश्वास वापस लाना चाहिए और अच्छी गेंदबाजी शुरू करनी चाहिए। अगरकर ने कहा कि यादव और चहल जानते हैं कि कई खिलाड़ी उनके पीछे कतार में हैं और अगर वह कॉम्पिटीशन करेंगे तो टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढ़ें— भुवनेश्वर और चहल पर भारी पड़े पृथ्वी शॉ, जमकर लगाए चौके और छक्के, वीडियो वायरल

स्पिन बॉलिंग चिंता का विषय
अगरकर ने टीम की स्पिन बॉलिंग पर बात करते हुए कहा कि टीम इंडिया के लिए स्पिन बॉलिंग चिंता का विषय है, खासकर तब जब चहल और कुलदीप ने एक साथ खेलना बंद कर दिया है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि टीम में राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती जैसे गेंदबाज भी हैं। उनका कहना है कि अगर ये दोनों गेंदबाज भी अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो कप्तान के पास ज्यादा विकल्प होंगे। वहीं बात करें कुलदीप यादव की तो उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खेला था। हालांकि उस सीरीज में कुलदीप का प्रदर्शन बुरा रहा था और उन्होंने काफी रन लुटाए थे।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3eg6Heu

Post a Comment

0 Comments