ads

यूजर ने सैफ की बहन को मारा ताना, 'करीना आपको रिप्लाई तक नहीं करतीं', सबा अली ने दिया करारा जवाब

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन और उनकी पत्नी करीना कपूर की ननद सबा अली खान फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर रहती हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर वह खूब सक्रिय रहती हैं। यहां पर वह अपने फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही पटौदी परिवार के सदस्यों के साथ फोटोज अपडेट करती रहती हैं। पटौदी परिवार में से सैफ अली, करीना कपूर, तैमूर की तस्वीरें वह अक्सर शेयर किया करती हैं। हालांकि इस बार एक यूजर ने सबा से ऐसा सवाल पूछ लिया कि उनको करारा जवाब देना पड़ा।

'करीना कभी आपके कमेंट का रिप्लाई तक नहीं करती'
दरअसल, सबा अली ने सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में दोनों खुले बाल और ब्लैक आउटफिट में मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। इस पोस्ट पर सबा और करीना के फैंस ने खूब कमेंट किए हैं। यूजर्स ने सबा और करीना पर खूब प्यार लुटाया। कई यूजर्स ने सबा के सोशल मीडिया व्यवहार की भी प्रशंसा की। हालांकि एक यूजर ने नाराज कर देने वाला कमेंट कर दिया। इस यूजर ने लिखा,'करीना कभी आपके कमेंट का रिप्लाई तक नहीं करती हैं और आप उसकी पिक्चर्स पोस्ट करती रहती हैं।' सबा ने भी इस कमेंट को इग्नोर नहीं किया और करारा जवाब देकर चुप करा दिया। सबा ने रिप्लाइ में लिखा,'मैं अपनी भाभी से बहुत प्यार करती हूं। अपने आप से सच्चे बने रहिए।'

यह भी पढ़ें : करोड़ों की संपत्ति की इकलौती मालकिन हैं करीना कपूर, पति सैफ अली खान भी देती हैं कड़ी टक्कर

saba_ali_khan_photo.png

सैफ—करीना की शादी से पहले का नोट किया शेयर
सबा ने मई में अपने सोशल अकाउंट पर एक नोट शेयर किया था। ये नोट करीना कपूर का लिखा हुआ था। खास बात ये है कि यह साल 2011 में करीना ने सबा को लिखा था। यानी सैफ अली और करीना कपूर की शादी से पहले। इस नोट में करीना ने लिखा था,'डियर सबा, आपको जानकर अच्छा लगेगा, लव और लक, करीना।' करीना के सबा को लिखे इस नोट से साफ है कि एक्ट्रेस की सैफ से शादी से पहले अच्छी बॉन्डिंग थी। करीना शादी से पहले ही पटौदी परिवार में अपनी जगह बना चुकी थी।

यह भी पढ़ें : जब करीना कपूर ने कहा था- मन करता है मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन से शादी कर लूं


गौरतलब है कि सबा पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं। उनका डायमंड ज्वैलरी का बिजनेस भी है। एक्टिंग को लेकर सबा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अभिनय के बारे में कभी नहीं सोचा। इसकी वजह थी कि इस क्षेत्र में सबा को कोई दिलचस्पी नहीं थी।



Source यूजर ने सैफ की बहन को मारा ताना, 'करीना आपको रिप्लाई तक नहीं करतीं', सबा अली ने दिया करारा जवाब
https://ift.tt/3icuRaO

Post a Comment

0 Comments