ads

अर्चना पूरन सिंह ने परमीत सेठी के साथ अपनी शादी को चार साल तक छिपाकर रखा, खुद बताई वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह पिछले काफी वक्त से द कपिल शर्मा शो में अपनी हंसी-ठहाकों से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के कुर्सी छोड़ने के बाद अर्चना ने उन्हें रिप्लेस किया। लेकिन अर्चना पूरन सिंह इससे पहले टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में काफी काम कर चुकी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। पर्सनल लाइफ की बात करें तो अर्चना ने परमीत सेठी के साथ शादी की है। दोनों की शादी को कई साल हो चुके हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों ने चार साल तक अपनी शादी का राज छिपाकर रखा था।

ये भी पढ़ें: 46 साल की शिल्पा शेट्टी ने बोल्ड अंदाज में दिए पोज़, वायरल हुईं हॉट फोटोज

4 साल तक छिपाकर रखी शादी
अर्चना और परमीत की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन हाल ही में अर्चना ने बताया कि आखिर उन्होंने 4 साल तक अपनी शादी को क्यों छिपाकर रखा था? उन्होंने 'टाइम्स नाउ डिजिटल' से बात करते हुए बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपने करियर को बचाने के लिए ऐसा किया।

Archana Puran Singh Parmeet Sethi

करियर बचाने के लिए फैसला
अर्चना पूरन सिंह ने कहा, 'उस समय हमारी इंडस्ट्री में यह माना जाता था कि अगर कोई लड़की शादी कर ले तो उसे काम मिलना बंद हो जाता है। उस वक्त कहा जाता था कि शादीशुदा लड़कियों को काम नहीं मिलता है। इंडस्ट्री में थोड़ा पुरुषवाद है। उस वक्त महिलाओं और पुरुषों के लिए अलग-अलग सोच रखी जाती थी।' उन्होंने आगे कहा, 'इंडस्ट्री सोचती है कि शादी हो गयी है। बच्चा हो जाएगा, जिसके बाद फ़िल्मों के लिए कमिटमेंट कम हो जाएगा या आधे रास्ते में फ़िल्म छूट सकती है। लेकिन परमीत और मैंने कहा कि ये शादी हमने अपने लिए की है और हम इसे अपने तक ही रखना चाहकते थे। पब्लिक नहीं करना चाहते थे। हम दोनों शादी करना चाहते थे। परमीत नहीं चाहते थे कि शादी मेरे करियर को असर करे। इसलिए हम दोनों ने मिलकर इसे छिपाने का फैसला लिया।'

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक, ये एक्टर्स हो चुके हैं आर्थिक तंगी का शिकार

कपिल शर्मा शो में भी किया था खुलासा
बता दें कि इससे पहले भी अर्चना अपनी शादी के बारे में द कपिल शर्मा शो में बात कर चुकी हैं। पिछले साल दिसम्बर में जब नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत पहुंचे थे, तब अर्चना ने बताया था कि उन्होंने अपनी शादी को चार साल तक छिपाकर रखा था। उस वक्त वह सैफ अली खान की डेब्यू फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थीं लेकिन उन्होंने किसी को भी पता नहीं चलने दिया था कि वो शादी कर रही हैं।



Source अर्चना पूरन सिंह ने परमीत सेठी के साथ अपनी शादी को चार साल तक छिपाकर रखा, खुद बताई वजह
https://ift.tt/36xAr22

Post a Comment

0 Comments