ads

जब जूही चावला पर लोगों ने लगाया आरोप, पैसों के लिए बूढ़े से कर ली शादी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला अब भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन एक वक्त था जब वह इंडस्ट्री पर राज करती थीं। 80-90 के दशक में जूही की इंडस्ट्री में काफी डिमांड थी। एक्टिंग के अलावा लोग उनकी खूबसूरती पर फिदा थे। साल 1984 में जूही ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। इसके अलावा, उन्होंने साल 1984 में मिस युनिवर्स बेस्ट कॉस्टयूम का भी अवार्ड भी जीता। इसके बाद 1986 में रिलीज हुई फिल्म सल्तनत से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। लेकिन प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहीं।

ये भी पढ़ें: शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार की निकलवाई थी मेडिकल हिस्ट्री, मां समझती थीं गे

शादी कर हर किसी को किया हैरान
साल 1988 में जूही की कयामत से कयामत तक फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया। बॉक्स ऑफिर पर यह जबरदस्त हिट साबित हुई। इस फिल्म ने जूही की किस्मत ही बदल डाली और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। जूही अपने करियर की बुलंदियों पर थीं लेकिन अचानक उन्होंने शादी कर हर किसी को चौंका दिया। उन्होंने खुद से पांच साल बड़े बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली थी। उनकी शादी की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी।

juhi_chawla1.jpg

लोगों ने बनाया मजाक
हालांकि, शादी के बाद जूही को लोगों ने कई तरह की बातें कहीं। कई लोगों ने उनका मजाक भी बनाया। किसी ने उनसे कहा कि उन्होंने पैसों के लिए जय मेहता से शादी की है। वहीं, किसी ने उनके पति का मजाक बनाते हुए उन्हें बुड्ढा तक दिया। लेकिन बता दें कि जूही जब अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रही थीं तब जय मेहता ने उनका साथ दिया था। जिसके बाद उन्होंने उनसे शादी का फैसला कर लिया।

ये भी पढ़ें: सरेआम सनी लियोनी को मिली ट्विटर पर मिली धमकी, वीडियो वायरल करने की कही बात

पहली पत्नी का हुआ निधन
दरअसल, जूही चावला जय मेहता की दूसरी पत्नी हैं। उनसे पहले उन्होंने सुजाता बिड़ला से शादी की थी। लेकिन साल 1990 में एक प्लेन हादसे में उनकी मौत हो गई। वहीं, कुछ ही वक्त में जूही की मां का भी निधन हो गया था। ऐसे में दोनों बहुत अकेले पड़ गए थे। उस वक्त जय मेहता ने जूही को इमोशनल सपोर्ट दिया। इस दौरान दोनों करीब आ गए और साल 1995 में दोनों ने शादी कर ली।



Source जब जूही चावला पर लोगों ने लगाया आरोप, पैसों के लिए बूढ़े से कर ली शादी
https://ift.tt/2TsHru1

Post a Comment

0 Comments