ads

'विक्रम वेधा' की हिन्दी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान साथ करेंगे काम, सितंबर में रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पिछली बार फिल्म वॉर में नजर आए थे। ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे। इसके बाद फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। उनकी अगली फिल्म का ऐलान हो गया है। वह टॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इतना ही नहीं, इसमें उनके साथ सैफ अली खान लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें: ‘क्या Deepika padukone भी दे रही हैं गुड न्यूज? ढीले-ढाले आउटफिट को देख यूजर ने पूछा सवाल

अगले साल होगी रिलीज
कहा जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि ब्लॉकबस्टर फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान पहली बार साथ में काम करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक जोड़ी गायत्री- पुष्कर द्वारा किया जाएगा। इसके बाद उन्होंने बताया कि ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में फैंस काफी खुश हैं और उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर बहन कृष्णा श्रॉफ ने किया खुलासा

सैफ अली खान बनेंगे पुलिस
बता दें कि ओरिजिनल टॉलीवुड फिल्म 'विक्रम वेधा' 2017 में 21 जून को रिलीज हुए थी। फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति को लीड रोल में थे। आर माधवन ने एक पुलिस ऑफिसर और विजय ने गैंगस्टर का किरदार निभाया था। खबरों की मानें तो हिंदी रीमेक फिल्म में सैफ अली खान पुलिस के रोल में दिखेंगे और ऋतिक गैंगस्टर की भूमिका में होंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। इसके अलावा, कुछ वक्त पहले ऋतिक रोशन की एक और फिल्म का ऐलान हुआ था। वो 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ बनी है। ये पहला मौका है जब दोनों साथ में काम करेंगे।



Source 'विक्रम वेधा' की हिन्दी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान साथ करेंगे काम, सितंबर में रिलीज होगी फिल्म
https://ift.tt/3hSpkpE

Post a Comment

0 Comments